Sushant Singh Rajput: ऑटोप्सी रिपोर्ट में नहीं नहीं थी यह अहम सूचना, परिवार के वकील ने किया यह बड़ा दावा

Sushant Singh Rajput: ऑटोप्सी रिपोर्ट में नहीं नहीं थी यह अहम सूचना, परिवार के वकील ने किया यह बड़ा दावा
▶️ सुशांत केस में अब उनके वकील ने बताई है अहम बात, पोस्टमार्टम रिपोर्ट शामिल नहीं था मौत का समय
▶️ मौत के वक्त से पता लगती हैं कई महत्वपूर्ण बातें, मुंबई पुलिस की जांच पर खड़े हो रहे हैं कई सवाल
▶️ देश की जनता ने भी उठाया था ऑटोप्सी रिपोर्ट में मौत के समय का ना शामिल होने पर सवाल, क्या सीबीआई लगा पाएगी इसका पता?

सुशांत सिंह राजपूत के मामले की गुत्थी दिन पर दिन और भी उलझती जा रही है। अब सुशांत के परिवार के वकील ने दावा किया है कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Postmortem report) में उनके मृत्यु के समय की जानकारी ही नहीं दी गई है। जो कि बेहद महत्वपूर्ण होती है।

सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने बताई यह ज़रूरी बात

Vikas Singh revels absence of time of death in Sushant's autopsy report.

सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह (Lawyer Vikas Singh) ने न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के साथ जानाकरी साझा करते हुए कहा है कि ” सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत के समय का ज़िक्र नहीं है। कहीं पर भी नहीं मरने का समय नहीं लिखा गया है। जबकि मृत्यु के समय से ये पता चलता है कि उन को मारने के बाद लटकाया गया या फिर उनकी लटकने की वजह से मौत हुई थी। और ये जानकारी साफ-साफ छुपाई जा रही हैं”।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम मुंबई के डॉक्टर आरएन कूपर मुंसिपल जनरल हॉस्पिटल में हुआ था। इसी अस्पताल में सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की गई थी। जिस पर अब सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के ले क्लिक करें और देखें ये वीडियो

बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस पर लगाए हैं इल्ज़ाम

बिहार पुलिस (Bihar Police) ने सुप्रीम कोर्ट को अपना लिखित बयान दर्ज कराते हुए बताया कि जब बिहार पुलिस ने इस मामले में तफ्तीश करने की कोशिश की तो मुंबई पुलिस ने बिल्कुल भी सहयोग नहीं दिया, और खुद मुंबई पुलिस ने पहले से इस मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं की थी। जिसके पीछे की वजह लगातार सरकार की तरफ से पड़ने वाला राजनीतिक दबाव बताया जा रहा है। हालांकि सीबीआई के हाथ में यह किए जाने के बाद इस केस में तेजी जरूर आई है लेकिन अभी भी इस मामले में कई सवाल हमारे सामने है जिसका जवाब लोग जानना चाहते हैं।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे