जल्द ही थिएटर में रिलीज हो सकती है फिल्म ‘दिल बेचारा’, बड़े पर्दे पर आखिरी बार दिखेंगे सुशांत

जल्द ही थिएटर में रिलीज हो सकती है फिल्म ‘दिल बेचारा’, बड़े पर्दे पर आखिरी बार दिखेंगे सुशांत
▶️दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म होने जा रहा है औऱ फिल्म दिल बेचारा सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है
▶️फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी जिसने ताबड़तोड़ कमाई की थी
▶️फिल्म के ट्रेलर को ही केवल दस दिनों के भीतर एक करोड़ से भी ज्यादा प्यार मिला था

Dil Bechara In Theaters Soon: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Sushant Singh Rajput Last Film Dil Bechara)’ काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। दर्शक चाहते थे कि एक्टर की मौत के बाद उनकी आखिरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा हो ना सका और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Plateform Disney+Hotstar) पर रिलीज हुई। लेकिन अब हम आपको बता दें कि दर्शकों का इंतज़ार अब खत्म होने जा रहा है औऱ फिल्म दिल बेचारा सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है फिल्म ‘दिल बेचारा’

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी जिसने ताबड़तोड़ कमाई की थी। लेकिन फैंस चाहते थे कि आखिरी बार सुशांत को उस बड़े पर्दे पर देखें। लेकिन कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो सका।

Sushant Singh Rajput Last Film Dil Bechara In Theaters Soon

लेकिन अब सुशांत के फैंस का इंतज़ार खत्म होने जा रहा है, औऱ जल्द ही फिल्म थिएटर (Dil Bechara In Theaters) में लगने वाली है। सिनेमाघर खुलने के बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को सिनेमाघरों में लगाने की बात कही है।

‘दिल बेचारा’ ने की थी ताबड़तोड़ कमाई

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara Film Superhit On OTT Plateform) ने काफी सफलता हासिल की थी। इस फिल्म के ट्रेलर को ही केवल दस दिनों के भीतर एक करोड़ से भी ज्यादा प्यार मिला था। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘दिल बेचारा’ औऱ ‘इंदु की जवानी’ जैसी कई फिल्में बड़े पर्दे पर लगने जा रही हैं।

बता दें कि सुशांत को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए सपने जैसा था और अब ये सपना पूरा होने जा रहा है, इस खबर के बाद सुशांत के फैंस (Fans Of Sushant Singh Rajput) में काफी उत्साह देखा जा रहा है, जिसे देखते हुए ऐसा लग रहा कि फिल्म थिएटर में भी शानदार प्रदर्शन करने वाली है। ‘दिल बेचारा’ के अलावा यशराज फिल्म भी थिएटर में लगेगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।