सुशांत के हाउसकीपर नीरज ने किया बड़ा खुलासा, जाने रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने के बाद क्या हुआ

सुशांत के हाउसकीपर नीरज ने किया बड़ा खुलासा, जाने रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने के बाद क्या हुआ
▶️ सुशांत केस में हाउसकीपर नीरज ने खोले कई राज
▶️ नीरज ने किया 8 जून की रात का खुलासा, सिलसिलेवार तरीके से बताई सारी बात
▶️ सीबीआई कर रही है मामले के हर पहलू की जांच, दोबारा परख रही है पूरे घटनाक्रम को

सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Singh Case) में आए दिन बड़ी-बड़ी बातें सामने आ रही हैं इसी क्रम में अब उनके हाउस कीपर (Sushant Housekeeper Neeraj Statement) द्वारा पुलिस को दिए गए बयान की स्टेटमेंट सामने आई है जिसमें उन्होंने बताया है कि रिया चक्रवर्ती के 8 जून को घर छोड़ने के जाने के बाद, क्या हुआ था? इन सभी बातों को समझना बेहद जरूरी है क्योंकि ये इस केस की गुत्थी को सुलझाने में मददगार सिद्ध होगी।

Video : पायल रोहातगी ने अमिताभ बच्चन को बताया रिया चक्रवर्ती का समर्थक

हाउस कीपर नीरज की स्टेटमेंट आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) के घर के हाउसकीपर रहे नीरज ने मुंबई पुलिस को अपना बयान दर्ज कराते हुए कहा है कि, उस दिन रिया बहुत गुस्सा हो गई थी और गुस्से में आकर उन्होंने अपना सामान बांध लिया था। ” 8 जून को सुशांत के कुक ने सभी के लिए रात्रि का भोजन बनाया था। तभी रिया (Rhea Chakraborty) मैम ने मुझे बुलाकर अचानक से बैग पैक करने को बोला, उन्होंने कहा कि वे अपना सारा सामान और कपड़े पैक करने का रही हैं। और कुछ देर बाद रिया मैम बिना खाना खाए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) के साथ घर छोड़ कर चली गई। सुशांत सर अपने कमरे में ही रहे, और वह रिया के पीछे नहीं गए उसके कुछ ही समय बाद सुशांत सर की बहन नीतू (Sushant Sister Neetu Singh) घर पर आ गई”।

Sushant Housekeeper Neeraj Statement In Sushant Case

नीरज ने बताई सुशांत और रिया की लाइफस्टाइल

इसके अलावा सुशांत के हाउस कीपर नीरज (Sushant HouseKeeper Neeraj) ने अपने स्टेटमेंट में विस्तार से बताते हुए उनकी लाइफस्टाइल भी बताई है उनको एक आम सा दिन इस प्रकार होता था। लव यू शुरू होने के बाद रिया मैम अपना घर बदल कर वो सुशांत के घर पर ही रहने लगी थी। कभी-कभी एक-दो दिन के लिए अपने माता पिता के पास भी चली जाती थी।

लॉकडाउन में रिया और सुशांत सर दोनों साथ में ब्लैक कॉफी लेते थे और छत पर सुबह सुबह योगा भी करते थे। कभी-कभी दिन के भोजन के बाद वह म्यूजिक का सामान छत पर ले जाने को कहते। वहां मौज मस्ती चलती फिर मैं छत की सफाई करता और केशव सबके लिए खाना बनाता। यह सुशांत सर (Sushant Singh Case) का डेली रूटीन था।

आपको बता दें कि 14 जून रविवार को मुंबई स्थित सुशांत के घर पर उनकी बॉडी मिली तभी से यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। और अब इस मामले की जांच सीबीआई (Sushant Case CBI Inquiry) के हाथों सौप दी गई है। जिससे उलझी हुई कई गुत्थियां अब धीरे-धीरे करके सुलझ रही हैं। सुशांत के पिता केके सिंह (Sushant Father KK Singh) ने बिहार पुलिस से इस मामले में एफआइआर कराने के बाद से ही लगातार यह मुद्दा लोगों के जुबान पर छाया हुआ है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.