सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला तमाम दस्तावेजों के साथ पहुंचे कोर्ट, एक्टर की मौत को लेकर दिए सबूत

सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला तमाम दस्तावेजों के साथ पहुंचे कोर्ट, एक्टर की मौत को लेकर दिए सबूत
▶️सुबह से ही ट्विटर पर #WhoKilledSushant ट्रेंड हो रहा है, इसके जरिए सुशांत के फैंस ने एक बार फिर आवाज उठाया है
▶️सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने बॉम्बे हाईकोर्ट से अपील की है कि वो दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच करवाएं
▶️सुनील शुक्ला के पास सबूत हैं जिससे ये साबित होता है कि सुशांत और दिशा मार्च और अप्रेल में एक दूसरे के साथ संपर्क में थे

Sunil Shukla Sushant Case Update | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार नए नए अपडेट्स देखने को मिल रहे हैं लेकिन अभी तक ये केस अपनी तह तक नहीं पहुंच सका है। आज की बात करें तो सुबह से ही ट्विटर पर #WhoKilledSushant ट्रेंड हो रहा है, इसके जरिए सुशांत के फैंस ने एक बार फिर ये आवाज उठाया है कि सुशांत को किसने मारा है, हमें जवाब चाहिए।

क्या दिशा और सुशांत की मौत का है कनेक्शन?

सुशांत की मौत के बाद कई एंगल निकलकर सामने आए थे जिसमें से उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की अचानक मौत भी शामिल है। क्योंकि दिशा की मौत के करीब 1 हफ्ते बाद ही सुशांत की मौत हुई थी ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त व जिम पार्टनर (gym partner) सुनील शुक्ला ने बॉम्बे हाईकोर्ट से अपील की है कि वो दिशा सालियान केस में सीबीआई जांच जरूर करवाएं।

मुंबई पुलिस पर आरोप

सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने याचिका दायर करते हुए कहा है कि सुशांत व उनकी पूर्व मैनेजर दिशा (Disha Salian) की मौत संदिग्ध हालात में हुई है, इस केस की जांच में मुंबई पुलिस ने कई ज़रूरी पहलुओं को नजरअंदाज किया है ऐसे में कई ऐसे पहलू रह गए हैं जिसपर जांच ज़रूरी है।

सुनिल शुक्ला के पास हैं सबूत

जानकारी के अनुसार याचिका दायर करते हुए ये भी कहा गया है कि सुनील शुक्ला के पास सबूत के तौर पर तमाम दस्तावेज हैं जिससे ये साबित होता है कि सुशांत और दिशा मार्च और अप्रैल 2020 में एक दूसरे के साथ संपर्क में थे। ऐसे में सुशांत के साथ साथ दिशा की मौत में भी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

ट्विटर पर ट्रेंड बना #WhoKilledSushant

आज सुबह से ही ट्विटर पर #WhoKilledSushant ट्रेंड कर रहा है, इस हैशटैक का इस्तेमाल कर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं। तो आइए कुछ ट्विट्स पर नजर दौड़ाते हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, क्या पैर लटकने से घुटने से खून बहने लगता है, क्या ऐसा करने से पेट के आसपास चोट लगती है? @ips_nupurprasad @PMOIndia #WhoKilledSushant

एक दूसरे ट्वीट में लिखा है, प्रिय @नरेंद्र मोदी महोदय,
सुशांत अपने सपनों को जीना चाहते थे उन्हे पूरा करना चाहते थे, वो एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति थे। देश इस बात को जानना चाहता है कि सुशांत के फोल्डेड हाथों के साथ क्या हुआ था? हमें जवाब चाहिए !!!!

एक दूसरे ट्वीट में यूजर ने महेश भट्ट पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, महेश भट्ट का व्यवहार हमेशा से ही बहुत संदिग्ध होता है, वो ये पहले से कैसे बता सकते हैं कि सुशांत आत्महत्या कर सकता है जैसा कि उसने परवीन बाबी के मामले में कहा था??? #WhoKilledSushant @ips_nupurprasad @NIA_India @iChiragPaswan

इस तरह के कई सारे ट्वीट किए गए हैं जिसमें सुशांत के लिए एक बार फिर आवाज उठी है और लोग ये पूछ रहे हैं कि सुशांत को किसने मारा।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *