आखिर सुशांत का परिवार क्यों नहीं कर रहा सीबीआई जांच की मांग, बहन श्वेता ने बताई वजह

आखिर सुशांत का परिवार क्यों नहीं कर रहा सीबीआई जांच की मांग, बहन श्वेता ने बताई वजह
▶️ आखिर क्यों नहीं की है अब तक सुशांत के परिवार (Sushant Family) ने सीबीआई जांच (CBI Inquary) की मांग, बहन ने किया खुलासा
▶️ सुशांत की बहन (Sushant Singh Rajput Sister) ने फेसबुक पर एक फेन को जवाब देते हुए कहा वो मुंबई पुलिस की जांच खत्म होने का इंतेजार कर रहे हैं।
▶️ सुशांत के मामले (Sushant Suicide Case) में लोग लगातार कर रहें हैं जांच की मांग, फिर भी परिवार है चुप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Death Case) के बाद पूरा देश जांच की मांग कर रहा है, लेकिन सुशांत के परिवार (Sushant Family) की तरफ से अब तक ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput Sister, Shweta Singh Kirti) ने इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया है कि सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) की मांग ना करने के पीछे क्या वजह रही है।

“Why does Sushant Family Not ask For CBI Inquary?”-सुशांत की बहन ने बताया कारण

जब एक फेन ने श्वेता और उसके परिवार से सुशांत के मामले में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) के लिए बोला और यह कहा कि उन्हे पूरा देश सपोर्ट करेगा। तो इसका जवाब देते हुए श्वेता ने बताया कि वो पर उनका परिवार अब तक मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की इन्वेस्टिगेशन (Sushant Case Investigation) खत्म होने का इंतज़ार कर रहे हैं। जिससे कि पुलिस उन्हें रिपोर्ट्स दिखा सके और फिर वो आगे इस मामले में और कुछ कर सकें।

Sushant Family On CBI Enquary

बॉलीवुड से सुशांत को किया जा रहा था साइडलाइन

सुशांत की मौत (Sushant Singh Rajput Death News) की खबर आने के बाद यह बात भी सामने आई थी कि लगातार बॉलीवुड में उन्हे साइडलाइन किया जा रहा था, जिस पर लोगों में काफी गुस्सा है। और सुशांत के फैन्स (Sushant Fans) लगातार सीबीआई जांच (CBI Inquary) की मांग भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बंगले में फांसी लगा ली थी। जिसके बाद से इस मामले में लगातार जांच कि जा रही है। पुलिस ने अब तक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Banshali), राजीव मसंद (Rajeev Masand), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) समेत 38 लोगो के बयान दर्ज कर चुकी है। फिर भी अभी तक ये मामला मिस्ट्री ही बना हुआ है।

27 जुलाई को श्वेता ने की थी पोस्ट

27 जुलाई को श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Sister) को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। और साथ में उन्होंने सुशांत (Sushant Family) के बचपन की तस्वीरें भी सांझा की थी। जिसमें उन्होंने सुशांत और अपनी बचपन की बातों को याद किया था।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.