सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की छानबीन में पूरी तरह से जुट गई है बिहार पुलिस, रिया चक्रवर्ती पर भी रख रही है नजर

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की छानबीन में पूरी तरह से जुट गई है बिहार पुलिस, रिया चक्रवर्ती पर भी रख रही है नजर
▶️ Sushant Death Case Inquary: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफ आई आर दर्ज (Rhea Chakraborty FIR) होने के बाद बिहार पुलिस मुंबई में कर रही है सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (Sushant Suicide Case) में छानबीन
▶️ मुंबई पुलिस नहीं कर रही है बिहार पुलिस का सहयोग, गाड़ी भी नहीं करवाई है उपलब्ध
▶️ बिहार पुलिस (Bihar Police) ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Investigation) से अभी पूछताछ नहीं की जाएगी, लेकिन अभी वह निगरानी में है

Sushant Death Case Inquary: बिहार पुलिस का मुंबई में जाकर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस (Sushant Death Case Inquary) में शामिल होना मुंबई पुलिस को काफ़ी खल रहा है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है मुंबई पुलिस का बिहार की पुलिस टीम का किसी भी छानबीन में सहयोग ना देना और उन्हें एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए गाड़ी की सुविधा भी उपलब्ध ना करवाना। लेकिन सारी मुश्किलों के बाद भी बिहार पुलिस (Bihar Police Investigation On Sushant Case) मामले की गहराई तक जाने की पूरी कोशिश कर रही है और यही वजह है कि जो सच पिछले देढ़ महीने से सामने नहीं आए थे उनकी परथ एक एक करके उतर रही है।

Sushant Death Case Inquary:निगरानी में हैं रिया चक्रवर्ती

1 अगस्त को जब बिहार पुलिस की टीम (Bihar Police Team) मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station Mumbai) सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Death Case Inquary) के संबंध में जानाकरी लेने पहुंचे तो देखा गया कि बिहार पुलिस के सदस्य ऑटो से वापस जा रहे थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की तरफ़ से गाड़ी उपलब्ध नहीं करवाई गई है। ऑटो में बैठते वक़्त जब मीडिया कर्मचारियों ने पुलिस वालों से पूछा कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड (Sushant Singh Rajput Girlfriend Rhea Chakraborty) से पूछताछ कब की जाएगी तो जवाब में इंस्पेक्टर क़ैसर आलम (Inspector Kaisar Alam) ने कहा अभी इसकी ज़रूरत नहीं है लेकिन रिया हमारी निगरानी में हैं।

Bihar Police Sushant Death Case Inquary

Sushant Death Investigation : सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी का क्या है कहना?

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी (Sushant Friend Siddharth Pithani) ने कहा है कि लगातार उन पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। अब यह बात किस हद तक ठीक है यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल बिहार पुलिस (Bihar Police) के सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में (Sushant Death Case Inquary) शामिल होने से सुशांत के कई फैंस को बड़ी राहत पहुंची है। अब लोगों को उम्मीद है कि कुछ समय बाद सुशांत को इंसाफ मिल जाएगा।

Sushant Death Case Investigation: FIR में लगे हैं रिया के खिलाफ संगीन आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह (Sushat Singh Rajput Father KK Singh) ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ पटना में एफ आई आर दर्ज करवाई है। एफआईआर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर संगीन आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों में सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या (Sushant Suicide Case) के लिए उकसाने का आरोप और धोखाधड़ी का आरोप भी शामिल है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar