BREAKING: सुशांत के साथ ‘काय पो छे’ में अहम रोल निभाने वाले अभिनेता आसिफ बसरा ने की अत्महत्या

BREAKING: सुशांत के साथ ‘काय पो छे’ में अहम रोल निभाने वाले अभिनेता आसिफ बसरा ने की अत्महत्या

Aafis Basra Suicide Case | बॉलीवुड में एक बार फिर मातम पसर गया है। मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है। आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharmashala Himachal Pradesh) में ही खुदकुशी की है जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है।

एक्टर आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

आपको बता दें कि एक्टर आसिफ बसरा टीवी और फिल्मों के एक जाने-माने अभिनेता (tv and film actor) हैं, हिमाचल प्रदेश के एक धर्मशाला में वो किराए पर रहते थे। गुरूवार सुबह उन्होने अपने किराए के घर में आत्महत्या (suicide) कर ली जिसके कई घंटों बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मिली जानकारी के अनुसार एक्टर आसिफ बसरा के शव को पोस्टमार्टम (postmortem) के लिए ले जाया गया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि वो मामले की जांच शुरू कर चुकी है जल्द ही पता लग जाएगा की आखिर आसिफ ने इतना बड़ा कदम उठाया क्यों।

SSP विमुक्त रंजन (Vimukt Ranjan) का कहना है कि एक्टर आसिफ बसरा धर्मशाला के एक कमरे में मृत पाए गए हैं, उन्होने देह त्यागने के लिए फांसी लगाई है। लेकिन उन्होने ऐसा क्यों किया इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

आगे पढें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *