सुशांत सुसाइड केस में महेश भट्ट पहुंचे पुलिस स्टेशन, करण जौहर की भी आ सकती है बारी

सुशांत सुसाइड केस में महेश भट्ट पहुंचे पुलिस स्टेशन, करण जौहर की भी आ सकती है बारी
▶️Sushant case investigation update: सुशांत सुसाइड केस में आ सकता है नया मोड़, निर्देशक महेश भट्ट (Producer Mahesh Bhatt) को पुलिस ने बुलाया थाने
▶️दोपहर 12 बजे थाने में हाजिर हुए महेश भट्ट, जल्द ही आ सकती है करण जौहर की बारी
▶️नेशनल न्यूज चैनल (National News Channel) पर कंगना रनौत ने उठाया था महेश भट्ट औऱ करण जौहर से पूछताछ करने का सवाल, पुलिस भी कटघड़े में

Sushant Case Investigation Update: सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) ने पूरे बॉलीवुड में छुपी नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) को बाहर निकाल दिया है। जिसके बाद से ही इस केस की तह तक जाने के लिए अभी तक करीब 38 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। औऱ अब महेश भट्ट (Producer Mahesh Bhatt Inquary) को भी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने पूछताछ के लिए बुला लिया है।

Sushant Case Investigation Update: महेश भट्ट पहुंचे पुलिस स्टेशन

हाल ही में कंगना रनौत ने नेशनल न्यूज चैनल (Kangana Ranaut National News Channel) पर कहा था कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) इस केस गंभीरता से नहीं ले रही है। कंगना ने कहा कि इस केस के बाद सुर्खियों में बने करन जौहर औऱ महेश भट्ट (Producer Mahesh Bhatt Inquary) से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। जिसके बाद मुंबई के गृह मंत्री (Mumbai HomeMinister Anil Deshmukh) ने करण औऱ महेश से भी पूछताछ करने का आदेश दिया।

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Case Investigation Update) में आज मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Inquary) को बांद्रा स्थित पुलिस थाने (Bandra Police Station) में पूछताछ के लिए बुलाया है। निर्देशक महेश भट्ट को आज पुलिस ने 12 बजे थाने आने के लिए नोटिस भेजा था। उम्मीद जताई जा रही है कि इस लाइन में जल्द ही करण जौहर (Karan Johar Inquary) का भी नंबर आने वाला है।

Sushant Case Investigation Update: मैनेजर से भी पूछताछ का दिया गया आदेश

मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Mumbai HomeMinister Anil Deshmukh) ने इस केस में करण जौहर और महेश भट्ट के मैनेजर से भी पूछताछ करने का आदेश दिया है। जिसके बाद धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता (Dharma Production CEO Apoorva Mehta) को भी बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया गया है। साथ ही महेश भट्ट भी बयान दर्ज कराने के लिए हाजिर हो चुके हैं।

Sushant Case Investigation Update

Kangana Ranaut ने उठाया सवाल

बताते चलें कि जैसे ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री (Maharastra HomeMinister Anil Deshmukh) ने करण के मैनेजर से पूछताछ के बारे में कहा कंगना आग बबूला हो उठीं। उनहोने ट्वीट किया कि, सुशांत केस (sushant case) में करण के मैनेजर से नहीं बल्कि करण से ही पूछताछ की जानी चाहिए उन्हे क्यों बुलाया नहीं जा रहा है। कंगना ने पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) का मजाक ना बनाए। हालांकि कंगना पहले भी मुंबई पुलिस को आड़े हाथ ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होने कहा था कि पुलिस इस केस को गंभीरता से नहीं ले रही है।

सुशांत की मौत के बाद से सुर्खियों में हैं करण और महेश

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही महेश भट्ट (Producer Mahesh Bhatt Inquary) और करण जौहर सुर्खियों में बने हुए हैं। लगातार सोशल मीडिया पर दोने ट्रोल होते रहते हैं औऱ लोग इन्हे खूब उल्टा सीधा सुनाते हैं। कई बॉलीबुड सितारे और सुशांत के फैंस (Sushant Fans) ने भी करण जौहर पर सुशांत के करियर को खराब करने का आरोप ठोका है। इसके अलावा नेपोटिज्म की आग में कई स्टार्स के बच्चे भी जल रहे हैं जो बिना किसी टैलेंट के केवल पावर के दम पर स्टार बने बैठे हैं।

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म (Sushant Last Film) भी रिलीज हो गई है। औऱ अब सुशांत को पर्दे पर देखना दुर्लभ हो चुका है। दुनिया ने एक मंझा हुआ कलाकार खोया है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सुशांत को न्याय मिले।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।