सुशांत केस में आई नई रूकावट, मुंबई आने पर सीबीआई अफसरों को किया जाएगा 14 दिन आइसोलेट

सुशांत केस में आई नई रूकावट, मुंबई आने पर सीबीआई अफसरों को किया जाएगा 14 दिन आइसोलेट
▶️सुशांत केस में अब सरकार डाल रही है टांग, सीबीआई अफसरों को 14 दिन आइसोलेशन में रहने का किया ऐलान
▶️सरकार का कहना है कि दूसरे प्रदेश या दूसरी जगह से आने वाले व्यक्तियों को 14 दिनों के लिए आईसोलेशन में रहना होगा
▶️मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने इस बात की घोषणा की है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में हर दिन नई दिक्कतें सामने आ रही हैं। अब जब मामला CBI के पास (Sushant Case Inquary) पहुंच गया है तो भी इसमें कम रूकावटें नहीं आ रही हैं। औऱ अब महाराष्ट्र सरकार (Maharastra Goverment) के मंत्री ने इस केस के सिलसिले में मुंबई आनेवाली सीबीआई की टीम (CBI Inquary Team) को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रखने का ऐलान किया है।

Sushant Case Inquary: महाराष्ट्र सरकार डाल रही है सुशांत केस में रूकावट

बता दें कि कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते मामले को देखते हुए बीएमसी ने संक्रमण को लेकर नई गाइडलाइन जारी कर दी है। जिसके तहत ये ऐलान किया गया है कि दूसरे प्रदेश या दूसरी जगह से आने वाले व्यक्तियों को 14 दिनों के लिए आईसोलेशन (CBI Inquary Team In Isolation) में रहना होगा।

CBI जॉंच से कैसे पकड़े जाएंगे सुशांत के हत्यारे? जानने के लिए देखिये ये वीडियो!

Sushant Case Inquary: मुंबई सरकार सीबीआई टीम को डालेगी आइसोलेशन में

आइसोलेशन के इस दौर से सुशांत केस (Sushant Case Inquary) के अफसरों को भी गुजरना होगा। दरअसल मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर (Mumbai Mayer Kishori Pednekar) ने इस बात की घोषणा की है कि सुशांत के केस (sushant case Inquary) से जुड़े सीबीआई अफसरों को जांच के लिए मुंबई (Mumbai News) में कदम रखने से पहले बीएमसी से परमिशन लेना होगा।

Sushant Case Inquary

इसके अलावा मुंबई आने वाले अफसरों के लिए 14 दिनों के लिए आइसोलेशन (CBI Inquary Team On Isolation) अनिवार्य होगा। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार इस केस को राजनीति से प्रेरित मान रही है।

Sushant Case Inquary: कोरोना नेगेटिव का सर्टिफिकेट है ज़रूरी

इस पूरे मामले में शिवसेना नेता (Shivsena Politician) का कहना है कि यदि कोई अधिकारी मुंबई आकर कोरोना नेगेटिव का सर्टिफिकेट दिखाता है तो उसे जांच करने से नहीं रोका जाएगा।

सुशांत केस (Sushant Case Inquary) में आ रही ये नई-नई अड़चने एक्टर को न्याय दिलाने में देरी कर रही हैं। सरकार (Maharashtra Goverment) के इन हरकतों से ऐसा लगता जैसे ये साजिश जानबूझकर रची जा रही है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar