सुशांत केस में जांच के लिए आज सीबीआई की टीम पहुंचेगी मुंबई, पुलिस पर रखी जा रही है कड़ी नजर

सुशांत केस में जांच के लिए आज सीबीआई की टीम पहुंचेगी मुंबई, पुलिस पर रखी जा रही है कड़ी नजर
▶️सुशांत केस में आज से शुरू होगी सीबीआई जांच, कुछ ही देर में SIT की टीम पहुंचेगी मुंबई
▶️सीबीआई की टीम करीब सात दिनों तक मुंबई में तहकीकात करेगी, जिसमें मुंबई पुलिस करेगी सहयोग
▶️सीबीआई की टीम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती औऱ उनके परिवार से केस के बारे में बयान दर्ज करेगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में कल कोर्ट का फैसला आने के बाद ये ऐलान किया गया था कि आज से इस केस की तहकीकात सीबीआई करेगी। जिसमें कोई भी हस्क्षेप नहीं कर सकता है। इसी केस को आगे बढ़ाने के लिए आज सीबीआई की एसआईटी टीम मुंबई पहुंचने वाली है।

आज से शुरू होगी सीबीआई जांच

बता दें कि आज से सुशांत केस में सीबीआई जांच शुरू हो गई है। कुछ ही देर में सीबीआई की एसआईटी टीम कोऑर्डिनेशन के लिए मुंबई पहुंचेगी। जिसमें पुलिस से बातचीत होगी और अबतक के सभी रिपोर्ट्स मुंबई पुलिस सीबीआई को देगी।

CBI to start enquiry into Sushant;s case today

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की ये टीम करीब सात दिनों तक मुंबई में तहकीकात करेगी। जिसमें छोटे से लेकर बड़े हर सुराग को गंभीरता से लिया जाएगा।

सीबीआई मुंबई पुलिस पर भी रख रही है नजर

आज सीबीआई की एक टीम मुंबई पहुंच रही है इसके लिए मुंबई पुलिस ने एक उच्च रैंक के अधिकारी को नियुक्त किया हो जो सीबीआई की टीम के साथ सहयोग करेंगे। ऐसे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कोई चालाकी ना करे इसके लिए सीबीआई मुंबई पुलिस के रुख पर भी नजर बनाए हुए है।

मुंबई पहुंचने के बाद सीबीआई की टीम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती औऱ उनके परिवार से केस के बारे में बयान दर्ज करेगी। आपको बता दें कि सीबीआई जांच को मंजूरी मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि चाहे किसी भी तरह से जांच की जाए हर बार मेरा बयान सेम ही रहेगा।

कोर्ट ने कहा था कि सुशांत की मौत के बाद से इसके पीछे का कारण सभी जानना चाहते हैं। मुंबई पुलिस ने काफी समय तक जांच किया और पोस्टमार्टम में भी आत्महत्या ही करार दिया गया। ऐसे में इसकी गंभीरता से जांच के लिए इसे सीबीआई ही हैंडल करेगी।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।