भूमिपूजन के पावन दिन पर सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, फैंस मान रहे हैं चमत्कार

भूमिपूजन के पावन दिन पर सुशांत केस को मिली CBI जांच की मंजूरी, फैंस मान रहे हैं चमत्कार
▶️भूमिपूजन के दौरान ही सुशांत केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary Approved) को मंजूरी मिल गई
▶️सुशांत के फैंस से लेकर बड़े-बड़े राजनेता और सितारों ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे
▶️पूजा का दौरान ही सुशांत केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary Approved) को मंजूरी मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है- सुशांत के फैंस

सुशांत के फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है। एक तरफ तो आज का दिन ही बेहद पावन है। आज पीएम मोदी द्वारा राम जन्मभूमि (Ram Janambhoomi Pujan) की नीव रखी गई, तो वहीं पूजन के दौरान ही सुशांत केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) को मंजूरी मिल गई। इस चमत्कार को सुशांत के फैंस राम की कृप्पा के रूप में देख रहे हैं।

Sushant Case CBI Inquary: भूमिपूजन के दिन हुआ चमत्कार

बता दें कि लंबे समय से सुशांत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) को लेकर मांग उठ रही थी। सुशांत के फैंस (Sushant Singh Rajput Fans) से लेकर बड़े-बड़े राजनेता और सितारों ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। औऱ इसके अलावा जिस तरह से सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) की गुथी उलझती जा रही थी उसे देखते हुए सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) होना लाजमी था। अब ऐसे में केंद्र ने इस मांग को स्वीकार करने का फैसला ले लिया है।

Sushant Case CBI Inquary: सुशांत केस में होगी सीबीआई जांच

बता दें कि केंद्र की तरफ से वकील तुषार मेहता ने बताया कि बिहार की ओर से साबीआई जांच सिफारिश की गई थी जिसे स्वीकार करने का फैसला ले लिया गया है।

Sushant Case CBI Inquary Approved On RamMandir BhoomiPujan Day

बता दें कि सिफारिश के केवल 24 घंटों के भीतर ही सुशांत केस सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) को मंजूरी मिल गई। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से उनके चाहने वाले और जानने वालों का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। ऐसे में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई थी।

Sushant Case CBI Inquary: सुशांत के फैंस ने फैसले को माना चमत्कार

दरअसल आज राम जन्मभूमि (Ayodhya RamMandir) के लिए नीव रखी गई है। इस कारण आज का दिन भारत के लिए बहुत पावन है। ऐसे में पूजा के दौरान ही सुशांत केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) को मंजूरी मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं है। सुशांत (Sushant Death Case) के फैंस इस फैसले को भगवान राम (RamMandir BhoomiPujan) का चमत्कार मान रहे हैं। औऱ कह रहे हैं कि भगवान राम कि कृप्पा से ही आज के दिन ये फैसला लिया गया।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।