पूरे देश के बाद अब सुशांत के पिता ने बिहार सीएम नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, सरकार ने तुरंत लिया बड़ा कदम

पूरे देश के बाद अब सुशांत के पिता ने बिहार सीएम नीतीश कुमार से की CBI जांच की मांग, सरकार ने तुरंत लिया बड़ा कदम
▶️ Sushant Case CBI Enquiry Update: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का बड़ा बयान, कहा – मुंबई पुलिस नहीं चाहती की सच सामने आए
▶️विकास सिंह ने कहा अगर क्वारंटाइन रहा जारी तो सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है।
▶️सुशांत के पिता ने बिहार मुख्यमंत्री से किया CBI जाँच का अनुरोध, बिहार सरकार ने सुशांत केस में रिकंमेड की CBI जांच

दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का डेथ केस (Sushant Death Case) इस समय दो राज्यों की पुलिस के बीच फंसा हुआ है। एक तरफ़ जहाँ मुंबई पुलिस सुशांत (Sushant Suicide Case) के केस को CBI को सौंपने से शुरुआत से ही मना करती आ रही है तो वहीं दूसरी तरफ़ बिहार की पुलिस लगातार अपने स्तर पर केस को अंदर तक टटोलने की कोशिश कर रही है। लगातार बिहार पुलिस के प्रयास के बाद भी मुंबई की पुलिस ने मदद करने के नाम पर हाथ खड़े कर दिए हैं। ऐसे में सुशांत सिंह के पिता ने जब देखा कि मुंबई पुलिस बिहार की पुलिस की दाल सुशांते केस में नहीं गलने दे रही तो उन्होंने ने CBI जांच की मांग करने का फैसला ले लिया।

sushant singh case cbi enquiry

सुशांत के पिता ने किया CBI जांच का अनुरोध

14 जून के बाद से लगातार देश की जनता सुशांत सिंह डेथ केस में CBI जांच की मांग करते हुए नज़र आ रही थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से एक भी बार भी केस को CBI में देने के लिए आवाज़ नहीं उठाई थी। लेकिन अब सुशांत के पिता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपने बेटे के केस में CBI जांच के लिए अनुरोध किया है।

बिहार सरकार ने सुशांत केस को CBI जांच के लिए किया रिकमेंड

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की और उनके बेटे के डेथ केस में CBI इंवेस्टिगेशन करवाने का अनुरोध भी किया। सुशांत के पिता का इतना करना ही था कि बिहार सरकार तुरंत एक्शन में आ गई। जेडीयू के प्रवक्त्ता संजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह डेथ केस को CBI जांच के लिए रिकमेंड कर दिया है।

Sushant Case CBI Enquiry Update: मुंबई पुलिस नहीं चाहती की सच सामने आए

सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस (Sushant Singh Rajput Death Case) में लगातर दोनों पक्षों के वकील नए बयान जारी करते आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह (Sushant Father Advocate Vikas Singh) ने बिहार से मुंबई पहुँचे आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी (Bihar IPS Officer Vinay Tiwari) को BMC द्वारा जबरन क्वारंटाइन (Bihar Police Quarantined) करने वाली बात पर कहा कि इतने संवेदनशील केस की पूछतताछ को कोई किसी को क्वारंटाइन कर के कैसे रोक सकता है? इन हरकतों से तो यही लग रहा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police On Sushant Case) चाहती ही नहीं है कि सच सामने आए। अगर क्वारंटाइन जारी रहा तो पूछताछ का कोई मतलब नहीं रहेगा क्योंकि तब तक सबूत मिटा दिए जाएंगे।

CBI को जाना चाहिए केस

विकास सिंह (Advocate Vikas Singh) ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि सुशांत का केस CBI (Sushant Case CBI Enquary Update) के पास जाना चाहिए। अगर इसी तरह से मुंबई पुलिस लगातार बिहार पुलिस (Bihar Police Investigation) के सही छानबीन करने के बीच में अड़ंगे लगाती आई तो सुशांत के परिवार (Sushant Singh Rajput Family) के पास CBI जाँच करवाने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं रह जाएगा।

सुशांत के पिता के कहने पर लिया जाएगा फ़ैसला

आपको बता दें कि सुशांत के पिता के नीतीश कुमार से CBI जांच के लिए अनुरोध करने से एक रात पहले ही केके सिंह के वकील ने कहा था कि 4 अगस्त को बड़ा फ़ैसला लिया जा सकता है। वकील विकास सिंह (KK Singh Advocate Vikas Singh) ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो शायद 4 अगस्त को जनता और मीडिया को बता सकें की CBI जाँच होगी की नहीं। अगर सुशांत के पिता (Sushant Singh Rajput Father) ने CBI जाँच का फ़ैसला लिया तो हम ये केस CBI को सौंप देंगे।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे