वकील विकास सिंह ने कहा सुशांत का घोंटा गया था गला, एम्स ने भी दी सफाई

वकील विकास सिंह ने कहा सुशांत का घोंटा गया था गला, एम्स ने भी दी सफाई
▶️सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में हो रही देरी को देखते हुए नाराज़ हुए वकील विकास सिंह, ट्वीट कर कही कई बातें
▶️सीबीआई द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन बनती जा रही है- वकील विकास सिंह
▶️सुशांत केस की जांच अभी चल रही है, जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है- एम्स

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता और तमाम फैंस के दिलों पर राज़ करने वाले सुशांत सिंह राजपूत केस को भारत की तीन बड़ी एजेंसियां सुलझा रही है। लेकिन फिर भी मामले में कुछ खास सबूत हाथ नहीं लग सका है। साथ ही एम्स (AIIMS) भी सुशांत के विसरा की जांच कर रही है, ऐसे में दिन प्रतिदिन समय गुज़रता जा रहा है औऱ साथ ही केस की गुत्थी भी सुलझने की जगह उलझती जा रही है इस पर वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने काफी नाराजगी जताई है, औऱ जांच पर भी कई तरह के सवाल उठाए हैं।

वकील विकास सिंह हुए नाराज़

सुशांत केस में शुरू से ही सक्रिय वकील विकास सिंह (Vikas Singh Senior Advocate) ने जांच में हो रही देरी को देखते हुए नाराज़गी जाहिर की है। वकील विकास सिंह ने ट्वीट कर अपनी बात कही है। उन्होने लिखा है कि, “सीबीआई द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput Death) मामले की जांच में हो रही देरी अब फ्रस्ट्रेशन बनती जा रही है। उन्होने आगे लिखा कि AIIMS का जो डॉक्टर इस जांच टीम का हिस्सा से है उससे मेरी बात हुई थी मैने उसे सुशांत की तस्वीरें भेजी थी, इसपर डॉक्टर का कहना था कि हो ना हो ये 200 प्रतिशत गला घोंटा गया है, इसे सुसाइड नहीं कहा जा सकता।”

Sushant Singh Rajput Death Case, Advocate Vikas Singh Tweet

AIIMS ने कहा अभी पूरी नहीं हुई है जांच

इस ट्वीट के बाद एम्स (AIIMS) भी कहां पीछे रहता वो भी अपने बचाव में आगे आ गया। इस बात का जवाब देते हुए एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता (Sudheer Gupta AIIMS) जो इस केस की जांच टीम का हिस्सा हैं उन्होने कहा कि, सुशांत केस की जांच अभी चल रही है, जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, और वकील विकास सिंह का जो कहना है हम उससे बिलकुल भी सहमत नहीं हैं।

एम्स की तरफ से कहा गया कि सिर्फ गले के निशान और क्राइम सीन से हत्या करार नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होने कहा कि इस मामले में भी पूरी टीम जांच में लगी हुई है और जबतक गुत्थी नहीं सुलझती तबतक कुछ कहा नहीं जा सकता।

आखिर कबतक चलेगी जांच?

फिलहाल ये मामले ड्रग मामले (Drug Matter Bollywood) में तब्दील हो गया है। जिसके बाद केस मुद्दे से भटक गया है और लगातार इस जांच में बॉलीवुड सिमट रहा है। लेकिन असल बात ये है कि आखिर इस केस की जांच आखिर कब तक चलेगी। केस सीबीआई के हाथ में चले जाने के बाद भी सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को आखिर कबतक न्याय का इंतज़ार करना होगा? इन सभी बातों से अनजान अभी मुद्दा शांत पड़ा हुआ है।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।