सुशांत के भाई विधायक नीरज सिंह को आया हार्ट अटैक, पटना में हुए भर्ती

सुशांत के भाई विधायक नीरज सिंह को आया हार्ट अटैक, पटना में हुए भर्ती
▶️सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू को अचानक हार्ट अटैक आ गया है
▶️सुशांत के भाई की अचानक तबियत बिगड़ने के करण उन्हे पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
▶️विधायक नीरज सिंह की तबीयत खराब है इस बात की जानकारी बीजेपी विधायक के दफ्तर ने दी है

Sushant singh rajput brother news: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब चार महीने का समय गुज़र चुका है लेकिन अभी तक इस केस में कोई ठोस कार्यवाई नहीं हुई है ना ही ये पता लगा है कि सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या, सुशांत के जाने के गम से अभी परिवारवाले उभरे भी नहीं हैं कि सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू को अचानक हार्ट अटैक आ गया है।

neeraj sushant brother

सुशांत के भाई को आया हार्ट अटैक

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को हार्ट अटैक आया है। एक्टर के भाई नीरज बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी विधायक हैं। अचानक तबियत बिगड़ने के करण उन्हे पटना के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना से सुशांत के परिवारवालों को गहरा सदमा लगा है।

पटना के अस्पताल में भर्ती हैं नीरज सिंह

आपको बता दें कि ये घटना बुधवार शाम की है, उन्हे सीने में हल्का दर्द महसूस हो रहा था और अचानक ही हार्ट अटैक आया जिसके बाद देर रात उन्हे पटना लेजाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, खबर लिखे जाने तक अस्पताल से उनकी तबियत को लेकर कोई अपडेट नहीं मिला था। लेकिन उनके घरवालों का कहना है कि नीरज की तबियत अभी पहले से काफी बेहतर है।  

बीजेपी दफ्तर की तरफ से मिली जानकारी

बता दें कि विधायक नीरज सिंह की तबीयत खराब है इस बात की जानकारी बीजेपी विधायक के दफ्तर ने दी है। दफ्तर की तरफ से ट्वीट कर बताया गया कि, विधायक नीरज सिंह की  तबीयत खराब हो गई है छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनता के बीच बातचीत के दौरान उनके सीने में दर्द शुरू हो गया, उसके बाद रात में तबीयत अचानक खराब होने के कारण उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नीरज ने उठाई थी सुशांत के लिए सीबाआई जांच की मांग

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए वो काफी सक्रिय रहे, उन्होने सीबीआई जांच के लिए कई बार सीएम नीतीश से मिले थे और केस को सीबीआई के हाथों सौंपने की गुहार लगाई थी। ऐसे में नीरज सिंह की तबीयत खराब होना परिवार के लिए काफी चींता का विषय है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।