सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, सुप्रिम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की याचिका

सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, सुप्रिम कोर्ट ने खारिज की सीबीआई जांच की याचिका
▶️Sushant Case CBI Inquiry: सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर, अलका द्वारा सीबीआई जांच की दायर याचिका को सुप्रिम कोर्ट ने किया खारिज
▶️कोर्ट ने कहा कि सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) का मामला मुंबई पुलिस देख रही है इसलिए वो इस याचिका को खारिज कर रहे हैं।
▶️सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) की उलझती जा रही है गूथी, सुशांत के पापा ने भी लगाएं हैं रिया चकर्वर्ती पर आरोप

14 जून का वो दिन शायद ही कोई भूल सकेगा जिस दिन बॉलीवुड से लेकर पूरी दुनिया ने एक होनहार एक्टर को खोया था। जिस दिन से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Death Case) नहीं रहे उस दिन से ही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) तमाम सूरागों के लिए छानबिन कर रही है लेकिन अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लग पाया है। यही कारण है कि लोग सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) के लिए सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) की मांग कर रहे हैं। और इसके लिए सूप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी।

Sushant Case CBI Inquiry: सुशांत के फैंस के लिए बुरी खबर

Supreme Court denies CBI investigation for Sushant Singh Rajput suicide case

बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary Petition) के लिए एक याचिका दायर की गई थी। जिसे भारत के मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे (Main Judge SA Bobade) की अध्यक्षता वाली तीन-न्यायाधीशों की पीठ ने खारिज कर दिया है। इस याचिका को अलका प्रिया ने दायर किया था जिसमें केस को लेकर सीबीआई जांच (Sushant Case CBI Inquary) की अपील की थी।

Sushant Case CBI Inquiry: सुप्रीम कोर्ट के विचार

बता दें कि अलका प्रिया के याचिका (Alka Priya Petition) पर पीठ का ये जवाब आया कि वो इंसान अच्छा था या बुरा ये कहा नहीं जा सकता। इसके अलावा इस याचिका को ये कहकर खारिज (Sushant Case CBI Inquary Petition Dismissed) कर दिया गया कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

Sushant Case CBI Inquiry: पिता ने भी करवाई शिकायत दर्ज

सुशांत का केस (Sushant Suicide Case) दिन प्रतिदिन नया मोड़ लेता जा रहा है। अभी हाल ही में सुशांत के पिता (Sushant Singh Rajput Father, KK Singh) ने बिहार पुलिस के पास एक एफआईआर दर्ज करवाई है जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) द्वारा उनके बेटे को लुटने औऱ उन्हे आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा बयान दर्ज हुआ है। यहां तक की सुशांत के पिता ने रिया के अलावा उनके पूरे परिवार पर भी इलजाम लगाया है कि इस कांड में रिया का पूरा परिवार शामिल था।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।