एक और स्ट्रगलिंग एक्टर ने की खुदकुशी, परिवार ने मुंबई पुलिस पर लगाया जांच ना करने का आरोप

एक और स्ट्रगलिंग एक्टर ने की खुदकुशी, परिवार ने मुंबई पुलिस पर लगाया जांच ना करने का आरोप
▶️मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाले एक 26 वर्षीय स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी ने आत्महत्या कर ली
▶️अक्षत उत्कर्ष चौधरी ने अपने फ्लैट में फांसी लगा लगाकर देह त्याग दिया, अक्षत मूल रूप से बिहार के मुज़फ्फरपुर के निवासी थे
▶️अक्षत भोजपुरी फिल्मों में हाथ आजमाना चाहते थे इसलिए मुम्बई आए थे

Actor Akshat Utkarsh Chaudhary Suicide: सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि आत्महत्या और मौत जैसी खबरें भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। सुशान्त की मौत के बाद बॉलीवुड से कई दिवंगत कलाकारों की भी मौत की खबरें सुनने को मिली थी, और आज एक बार फिर मुंबई के अंधेरी इलाके (Andheri Area Mumbai) से ऐसी ही खबर सुनने को मिल रही है जहां एक 26 वर्षीय स्ट्रगलिंग एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी (Akshat Utkarsh Chaudhary Committs Suicide) ने आत्महत्या कर ली।

एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी ने की आत्महत्या

बता दें कि एक्टर अक्षत उत्कर्ष चौधरी ने अपने फ्लैट में फांसी लगा लगाकर देह त्याग दिया, अक्षत मूल रूप से बिहार के मुज़फ्फरपुर (Muzaffarpur, Bihar) के निवासी थे। उनके यूं अचानक चले जाने से बॉलीवुड में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

Another Struggling Actor Akshat Utkarsh Chaudhary Commits Suicide

जानकारी के अनुसार पुलिस ने अक्षत के शव का पोस्टमार्टम किया और बॉडी को उसके परिवारजन को सौंप दिया गया। उसके बाद परिवार अक्षत के शव को लेकर बिहार चले गए जहां का एक्टर रहने वाला था। इस घटना के बाद परिवारवालों ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर जांच ना करने और मामले में ढिलाई का आरोप लगाया है।

स्ट्रगलर थे अक्षत

दरअसल अक्षत एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाना चाहते थे इसके लिए ही वो मुंबई आए थे। जानकारी के अनुसार अक्षत पहले भोजपुरी फिल्मों (Akshat Utkarsh Chaudhary Wants to Try In Bhojpuri Films) में हाथ आजमाना चाहते थे। अक्षत बिहार के मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर इलाके के निवासी थे, करीब 2 सालों से अक्षत मुंबई में ही रह रहे थे जानकारी के अनुसार अंधेरी में उन्होंने किराए का घर ले रखा था।

अक्षत की गर्लफ्रैंड ने दिया पुलिस को बयान

इस बारे में पुलिस ने बताया कि अक्षत की गर्लफ्रैंड (Akshat Girlfriend Statement) ने भी पुलिस को बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अक्षत मुंबई के एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था साथ ही वो अपने एक्टिंग के शौक को भी जिंदा रखे हुए थे। साथ ही उन्होंने ये ही बताया कि अक्षत ने अपकमिंग फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ में काम किया है। गर्लफ्रैंड ने यहां तक कहा कि अक्षत की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी वो बेहद परेशान रहता था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।