मधुबनी में रैली के दौरान सीएम नीतीश को करना पड़ा विरोध का सामना, एक शख्स ने फेंके प्याज और पत्थर

मधुबनी में रैली के दौरान सीएम नीतीश को करना पड़ा विरोध का सामना, एक शख्स ने फेंके प्याज और पत्थर
▶️मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के मतदान के लिए वोट मांगने पहुंचे मधुबनी
▶️रैली के दौरान सीएम को करना पड़ा विरोध का सामना, नीतीश कुमार के ऊपर फेंके गए प्याज और पत्थर के टुकड़े
▶️सुरक्षाकर्मियों के आगे आने पर नीतीश कुमार ने कहा कि ‘फेंकने दो जितना फेंकना है फेंकने लो’

Bihar Election Nitish Kumar Madhubani Rally: बिहार विधानसभा चुनाव लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आज बिहार में दूसरे चरण (Bihar Election Second Phase Of Voting) के लिए मतदान किए जा रहे हैं जिसे निर्णायक माना जा रहा है। लेकिन दूसरे चरण के मतदान के साथ ही तीसरे चरण के लिए प्रचार-प्रसार जोरो-शोरों से जारी है।

नीतीश कुमार पर फेके गए पत्थर

दरअसल मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar CM Bihar) बिहार विधानसभा चुनाव के लिए होने वाले तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार करने मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र (Madhubani Harlakhi V idhansabha Area) में पहुंचे थे, यहां प्रचार-प्रसार के दौरान सीएम नीतीश कुमार को बेहद अपमान का सामना करना पड़ा।

Nitish Kumar Madhubani Rally For Bihar Election 2020

तीसरे चरण के लिए हो रहे रैली को संबोधित करते समय सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar Madhubani Rally) के ऊपर प्याज और पत्थर का टुकड़ा फेंका गया, औऱ उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए गए। नारेबाजी में कहा गया है कि बिहार में खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है, जगह जगह तस्करी हो रही है लेकिन आप कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने भी दिया जवाब

बता दें कि इस घटना के समय सुरक्षाकर्मियों ने नारेबाजी करने वाले शख्स को रोकने की कोशिश की और नीतीश कुमार (Nitish Kumar Bihar Election 2020) को बचाया, लेकिन इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि ‘फेंकने दो जितना फेंकना है फेंकने लो’।

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब नीतीश कुमार को रैली के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा हो, बल्कि इससे पहले भी मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) की रैली में नीतीश के सामने लालू यादव जिंदाबाद के जमकर नारेबाजी की गई थी। तब भी नीतीश कुमार ने नारेबाजी करने वालों को करारा जवाब दिया था।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *