जनता के आरोपों से परेशान हुए सुशांत के दोस्त संदीप सिंह, बताया पूरा सच

जनता के आरोपों से परेशान हुए सुशांत के दोस्त संदीप सिंह, बताया पूरा सच
▶️मीडिया से भागने वाले संदीप सिंह खुद आए मीडिया के सामने, अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर दी सफाई 
▶️संदीप सिंह ने बताया क्या हुआ था कूपर अस्पताल में, CBI के साथ पूछताछ की भी दी जानकारी 
▶️CBI इन्क्वारी पर जताया विश्वास, कहा लोगों को रखना होगा थोड़ा सबर 

सुशांत सिंह राजपूत केस में संदीप सिंह (Sandeep Singh) एक ऐसा नाम जिसपर शक की सुई अटकी हुई है और हर दिन ये नाम लगातार नए सवालों के घेरे में आकर खड़ा हो रहा है। पिछले कई दिनों से मीडिया से भागते नज़र आ रहे संदीप 6 सितम्बर को मीडिया के सामने आए। जहाँ एक तरफ़ संदीप ने न्यूज़ चैनल आजतक (AajTak) पर कई बड़े सवालों का जवाब दिया तो वहीं न्यूज़ एजेंसी ANI के भी कई सवालों का जवाब देते हुए नज़र आए संदीप सिंह। 

संदीप सिंह ने बताया क्यों किया था Thumbs Up? 

Ssandeep Singh giving Thumbs Up at Cooper Hospital
Source: Movie Telly

पिछले कई दिनों से संदीप सिंह पर ये सवाल खड़ा हो रहा था कि कूपर हॉस्पिटल में वो मौजूद क्यों थे और वहां पर उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को थम्ब्स अप करके इशारा क्यों किया था? जिसकी सफाई में संदीप सिंह ने ANI से कहा कि जब मैं सुशांत की बहन मीतू दी के साथ कूपर हॉस्पिटल पहुंचा था तब एक पुलिस कांस्टेबल ने चिल्लाते हुए पूछा था कि संदीप सिंह कौन है? जिसके जवाब में मैंने चिल्लाने की जगह अंगूठे से इशारा करते हुए थम्ब्स अप किया था। उसमें गलत क्या था?  क्या उस समय मैं अपने बॉडी जेस्चर पर ध्यान देता? 

संदीप ने दी सफाई

लगातार संदीप सिंह पर लग रहे आरोपों को लेकर संदीप ने कहा कि ये जो लोग मुझपर इलज़ाम लगा रहे हैं ये लोग तब कहाँ थे जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर सामने आई थी। तब कोई सुशांत के घर या कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) क्यों नहीं गया था? कोई उनके परिवार के साथ तब क्यों नहीं खड़ा था?

CBI के साथ हुई पूछताछ के बारे में दी जानकारी 

संदीप सिंह ने CBI के साथ हुई पूछताछ के बारे में बताया कि CBI टीम ने मुझे बुलाया था और 14-15 जून के बारे में विस्तार से पूछा था। मुझे जो कुछ पता था मैंने उन्हें बता दिया। देश की जनता CBI इन्क्वारी (Inquiry) चाहती थी जो अब हो रही है। लेकिन अब लोगों को ये फ़ैसला लेना है कि आरोपी कौन है? ऐसा नहीं होता है, हमें सबर रखना होगा। 

आपको बता दें कि फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग एंगल के तहत NCB रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ अभी तक एनसीबी ने ड्रग एंगल में सामने आए नाम शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), दीपेश सावंत (Deepesh Sawant), सैमुएल मिरांडा (Samuel Miranda) सहित तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर लिया है।

आगे पढ़ें

 

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे