ट्विटर यूर्जर ने सोनू सूद से मांगा बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट, एक्टर ने ऐसा दिया जवाब

ट्विटर यूर्जर ने सोनू सूद से मांगा बिहार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट, एक्टर ने ऐसा दिया जवाब
▶️लॉकडाउन के दौरान से ही ट्विटर पर सक्रिय हैं सोनू सूद, अब ट्वीट कर चुनाव के टिकट भी टिकट मांगने लगे हैं लोग
▶️सोनू सूद सर मैं इस बार बिहार के भागलपुर से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं आप बाजपा से टिकट दिलवा दो- ट्विटर यूजर
▶️हम केवल बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट ही अरेंज करवाते हैं इसके अलावा मैं कोई टिकट नहीं दिलवाता मेरे भाई- सोनू सूद

कोरोना काल (Corona pandemic) की शुरूआत से ही जब मजदूरों की भूख से हालत खराब होने लगी औऱ उन्हे किसी भी तरह की मदद नहीं मिल सका तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाथ बढ़ाया। सोनू ने ना केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया बल्कि उनके लिए रोजगार भी मुहैया करवाया। लगभग पांच महीने से लगातार सोनू सूद ज़रूरतमंदों की सेवा में लगे हुए हैं। और अभी भी उनकी पूरी टीम इस नेक काम में जुटी हुई है।

चुनाव से दूर रहने वाले हैं सोनू सूद

लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान से ही सोनू सूद ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं, और ट्विट के माध्यम से ही लोगों की मदद करते हैं। लगातार लोग ट्वीट कर सोनू से मदद मांगते हैं उसमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सोनू की टांग खिंचाई भी कर देते हैं। इनमें से ही एक शख्स ऐसा निकला जिसने ट्वीट कर सोनू से इलेक्शन की टिकट मांग ली।

एक शख्स ने सोनू सूद से मांगा इलेक्शन का टिकट

एक शख्स ने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा कि, सोनू सूद सर मैं इस बार बिहार के भागलपुर से विधानसभा चुनाव (bihar election 2020) लड़ना चाहता हूं। भागलपूर से जीत कर आपकी ही तरह समाज सेवा करना चाहता हूं। आपसे अनूरोध है कि कृप्या आप मुझे #भाजपा (BJP) से विधानसभा चुनाव के लिए #टिकट दिला दें।”

Sonu Sood replies to Twitter user demanding election ticket
Source | Twitter

शख्स के इस ट्वीट के बाद सोनू सूद का रिप्लाई आया औऱ हांसते हुए उन्होने कहा कि हम केवल बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट ही अरेंज करवाते हैं इसके अलावा मैं कोई टिकट नहीं दिलवाता मेरे भाई।

लोगों ने लगाई यूजर की क्लास

इस ट्वीट औऱ रिप्लाई के बाद सोनू सूद के सहयोगी भड़क गए औऱ यूजर की क्लास लगा डाली। लगातार लोग यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं कि सेवा करने के लिए नेता बनने की क्या ज़रूरत है। औऱ इस तरह की मदद आप सोनू सूद से कैसे मांग सकते हो जिन्होने बिना स्वार्थ के लाखों लोगों की मदद की है औऱ सोनू कोई राजनेता नहीं हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के शुरूआती दिनों से ही सोनू सूद मजदूरों के मसीहा बन गए हैं। और अभी तक उनकी सेवा वैसे ही बरकरार है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।