बच्चे की पढ़ाई के लिए बेची गाय, सोनू सूद ने कहा ‘चलो गाय वापस लाते हैं’

बच्चे की पढ़ाई के लिए बेची गाय, सोनू सूद ने कहा ‘चलो गाय वापस लाते हैं’
▶️Sonu Sood Latest News: बच्चों की पढ़ाई के लिए चाहिए था समार्ट फोन, पैसों के लिए गरीब शख्स ने बेच डाली गाय
▶️पैसों की तंगी के कारण गाय बेचने पर आया सोनू सूद का रिएक्शन (Sonu Sood Reaction), कहा चलों इनकी गाय वापस लाते हैं
▶️कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जल्द ही नजर आएंगे सोनू सूद (Sonu Sood On Kapil Sharma Show), शो की शूटिंग की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई

कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान यदी कोई शख्स अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में आया है तो वो हैं एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood)…पर्दे पर खौफनाक विलन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood Latest News) टिवी पर जितने सख्त दिखाई देते हैं रियल लाइफ में वो उतने ही सॉफ्ट दिल के इंसान हैं। मजदूरों की मदद करने की बात हो या किसी को नौकरी देने की, हर तरह से सोनू (Sonu Sood Intagram) ने देश की जनता को जीवनदान दिया है।

Sonu Sood Latest News: चलो गाय वापस लाते हैं

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) के मदद के लिए बढ़े हाथ वापस जाने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोनू लगातार ज़रूरतमंदों पर अपना आशिर्वाद बनाए हुए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर सोनू सूद (Sonu Sood Latest News) की एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है जिसमें उन्होने एक ऐसे व्यक्ति की मदद करने की बात कही है जिसने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए अपनी गाय बेच दी है।

बच्चों की पढ़ाई के लिए बेचा गाय

पहले तो पैसों की किल्लत होने के बाद भी बच्चों को बढ़ाने का ऐसा जज़्बा देख कर ही सीना चौड़ा हो जाता। दरअसल इन दिनों बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस (Online Classes) चल रही हैं जिसके कारण बच्चों को स्मार्ट फोन की ज़रूरत पड़ती है ऐसे में एक शख्स ने स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपनी गाय बेच दी। क्योंकि जिसके पास ठीक से खाने को नहीं है वो स्मार्ट फोन क्या खरीदता।

Sonu Sood Latest News

इस खबर को सुनने के बाद सोनू सूद (Sonu Sood Reaction) परेशान हो गए और तुरंत उन्होने ट्वीट किया और लिखा कि, चलो इस शख्स की गाय वापस दिलाते हैं। उन्होने आगे लिखा कि, क्या कोई ऐसा है जो इस आदमी की डिटेल्स मुझे भेज दे? बस इसके बाद से ही सोनू (Sonu Sood Chlo Gai Wapas Laate hai) का ये ट्वीट खूब वायरल होने लगा औऱ सोनू एक बार फिर सुर्खियों में आ गएं।

मजदूरों को मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं सोनू सूद

बताते चलें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब सोनू सूद (Sonu Sood Latest News) ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया हो। इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद (Sonu Sood Instagram) ने बस चलवाया और हज़ारों मरीज़ों को उनके घर पहुंचाया था। इसके अलावा उन्होंने अपने मुंबई के जुहू स्थ‍ित होटल (Hotel, Juhu Mumbai) को भी मेडिकल स्टाफ के लिए खोल दिए हैं। साथ ही ट्विटर के माध्यम से भी हज़ारों लोगों को रोजगार मुहैया करवा रहे हैं।

जल्द ही The Kapil Sharma Show में आएंगे नज़र

बताते चलें कि काफी समय पहले ये हवा उठी थी कि कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग स्टार्ट होने के बाद शो के पहले मेहमान सोनू सूद (The Kapil Sharma Show Sonu Sood) होंगे। और ऐसा ही हुआ है। कपिल शर्मा शो की शूटिंग स्टार्ट हो गई है जिसमें सोनू शूद काफी मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।