अर्नब गोस्वामी के बारे में सिंगर सोना महापात्रा ने किया ट्वीट, लगातार कमेंट कर रहे हैं लोग

अर्नब गोस्वामी के बारे में सिंगर सोना महापात्रा ने किया ट्वीट, लगातार कमेंट कर रहे हैं लोग
▶️अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर कंगना रनौत के बाद बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने भी समर्थन में एक ट्वीट किया है
▶️अर्नब गोस्वामी को जेल में रखने का समर्थन कर रहे हैं, तो ऐसे लोग किसी फासिस्टों से कम नहीं हैं- सोना महापात्रा
▶️दो ग़लत बातों को मिलाकर कभी भी एक सही काम नहीं किया जा सकता है- सोना महापात्रा

Sona Mahapatra Tweet On Arnab Arrest: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी फिलहाल हिरासत में हैं। 2018 के केस को दोबारा ओपन किया गया है जिसमें अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार हो गए हैं। इस स्थिति में सोशल मीडिया पर अर्नब को लेकर कई सारे पोस्ट हो रहे हैं, औऱ अब कंगना रनौत के बाद बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने भी अर्नब के समर्थन में एक ट्वीट किया है।

सोना महापात्रा का ट्वीट

सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, वे सभी लोग जो चटखारे ले रहे हैं औऱ अर्नब गोस्वामी को जेल में रखने का समर्थन कर रहे हैं, जहां आतंकवादी और अंडरवर्ल्ड के गुंडे हैं तो ऐसे लोग किसी फासिस्टों से कम नहीं हैं। आप सभी लोग राजनीतिक बदले को हवा दे रहे हैं।

उन्होने आगे लिखा, यह एक मानसिक बिमारी है। दो ग़लत बातों को मिलाकर कभी भी एक सही काम नहीं किया जा सकता है। सोना के इस ट्वीट के बाद तमाम लोग इस विचार को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अपशब्द कहने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भी अर्नब की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठा चुकी हैं।

कोर्ट ने नहीं दी जमानत

बता दें कि फिलहाल अर्नब को बॉम्बे हाई कोर्ट ने ज़मानत देने से इनकार कर दिया है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका पर सुनवाई होनी है जो 11 नवम्बर को होगी। शुरूआत में अर्नब गोस्वामी ने अलीबाग की स्थानीय अदालत में ज़मानत के लिए याचिका डाली थी, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं मिला।

2018 के मामले में हुई है गिरफ्तारी

दरअसल पुलिस ने अर्नब को 2018 के एक मामले में गिरफ्तार किया है, इसमें अर्नब पर आरोप लगा है कि उन्होने एक इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय नाइक को आत्महत्या के लिए उकसाया है, उससे काम करवाकर उसके पैसे नहीं दिए हैं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *