श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किए व्हाट्सऐप चैट के चौंका देने वाले स्क्रीनशॉट, ड्रग्स लेने-देने की बात करते हुए नज़र आए रिया और भाई शौविक

श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किए व्हाट्सऐप चैट के चौंका देने वाले स्क्रीनशॉट, ड्रग्स लेने-देने की बात करते हुए नज़र आए रिया और भाई शौविक
▶️रिया चक्रवर्ती ने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा था उनका नहीं था ड्रग्स से वास्ता, सुशांत करते थे ड्रग्स का सेवन
▶️बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 28 अगस्त को शेयर किए ड्रग्स की लेन देन की चैट के स्क्रीनशॉट शेयर, रिया भी थी ग्रुप का हिस्सा
▶️आज रिया चक्रवर्ती से CBI की पूछताछ का है दूसरा दिन, होगी कड़ी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस दिन पर दिन कॉम्प्लिकेटेड होता जा रहा है। ऐसा शायद ही कोई दिन बीत रहा है जिसमें किसी नई बात का ख़ुलासा ना हो रहा हो। हाल ही में रिया चक्रवर्ती के सुशांत को ड्रग्स देने की बात सामने आ रही थी जिसके बचाव में रिया ने आज तक को दिए गए इंटरव्यू पर कहा कि उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं था। बल्कि सुशांत उनके (रिया) के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले ही रेगुलरली ड्रग्स का सेवन करते थे।

बहन श्वेता ने शेयर किए व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर

रिया चक्रवर्ती का सुशांत सिंह राजपूत पर ड्रग्स लेने का इलज़ाम लगाना देश की जनता के साथ-साथ उनके परिवार वालों को भी खला। इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती की असलियत देश के सामने लाने के लिए व्हाट्सएप चैट के कुछ स्क्र्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिसमें ये साफ दिखाई दे रहा है कि रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शौविक किसी से डूबी (Doobie) लाने की बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि गूगल में डूबी (Doobie) का मतलब कैनाबिस सिगरेट (Cannabis Cigarette) है।

rhea chakravorty drug chat

जिस स्क्रीनशॉट को श्वेता सिंह कीर्ति में शेयर किया है उस ग्रुप का नाम है NIFW. इस ग्रुप के मेंबर्स में आयुष SSR, आनंदी SSR, सिद्धार्थ पिठानी SSR, रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य लोगों के नाम शामिल है। आपने कुछ लोगों को नाम से ही पहचान लिया होगा लेकिन आपको बता दें कि इस फोन के ओनर का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

Doobie नाम के ड्रग की हो रही थी बात

पहला स्क्रीनशॉट 2019, 30 जुलाई का है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया किसी को बताते हुए नजर आ रही है कि डूबी की जरूरत है (Doobie Required) जिसके जवाब में जिस व्यक्ति का फोन है उसने रिप्लाई किया Getting. रिया के मैसेज पर रिप्लाई करते हुए आयुष SSR ने लिखा Rolling. इसी बीच सिद्धार्थ पठानी SSR लिखते हैं “Miranda is here.” जिसके बाद फोन का ओनर रिप्लाई करता है वॉटर स्टोन की बुकिंग जरूरत के हिसाब से कैंसिल कर दी गई है ( “Waterstones booking is cancelled for the day as required)”

सैमुएल मिरांडा ने शेयर की AK47 और Bluberry Kush की फोटो

थोड़ी देर बाद रिया ग्रुप में पूछती हैं Do we have a doob? यानी क्या डूब है हमारे पास? जिसपर मोबाइल ओनर रिप्लाई करते हैं चेकिंग, रोलिंग एंड गेटिंग. दूसरे स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि चल क्या रहा था? #arrestculpritsofSSR. वहीं 27 अगस्त 2019 की चैट में सैमुएल मिरांडा मोबाइल ओनर को मैसेज लिखते हैं कि एके-47 और ब्लूबेरी कुश? Check this out. जिसके साथ सैमुएल मिरांडा ने कुछ फोटो भी शेयर किए हैं।

21 जुलाई 2019 के स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि मोबाइल के मालिक ने आयुष SSR को मैसेज करते हुए लिखा है कि जब तुम जाना तो डूबी को लेते हुए जाना। जिस पर आयुष ने रिप्लाई किया ऑलवेज।

बार-बार हुई डूबी की चर्चा

दूसरा ग्रुप जिसका नाम टीम SSR दिख रहा है उसमें सिद्धार्थ पिठानी SSR पूछते हैं कि SSR के पास डूब्स है ना? इसके जवाब में फोन का ओनर लिखता है हां। वहीं 14 अगस्त 2019 के स्क्रीनशॉट में सैमुएल मिरांडा मोबाइल ओनर को मैसेज लिखते हैं कि अशोक को कॉल करो, इसके पास एक ही डूब बचा है। मिरांडा ने यह भी लिखा है कि मैं अशोक से पिछले 2 दिनों से बात कर रहे हैं और उनसे डूब लाने के लिए कह दिया है। वहीं दूसरी तरफ 21 जुलाई 2019 की व्हाट्सएप चैट में रिया चक्रवर्ती की भाई शौविक मोबाइल ओनर को लिखते हैं Reach Soon Guys. और साथी आयुष को कहते हैं कि डूब लेते आना.

आपको बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट को सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने री ट्वीट करते हुए लिखा “What? Shocked”.

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे