रिया के इंटरव्यू पर भड़की सुशांत की बहन श्वेता, कहा 17 हजार के लिए रोने वाले महंगे वकील हायर कर रहे हैं

रिया के इंटरव्यू पर भड़की सुशांत की बहन श्वेता, कहा 17 हजार के लिए रोने वाले महंगे वकील हायर कर रहे हैं
▶️रिया चकर्वर्ती के इंटरव्यू पर भड़की सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती, वीडियो शेयर कर बोला रिया पर हमला
▶️इन्हे ये चिंता है कि 17 हजार का ईएमआई कहां से भरेंगी, लेकिन देश के सबसे महंगे वकील को देने के लिए पैसे हैं- श्वेता
▶️रिया चक्रवर्ती ने देश के सबसे महंगे वकील सतीश मानशिंदे को हायर किया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अपराधी नंबर वन नजरिए से देखा जा रहा है। औऱ हरेक खुलासे में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुई नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में रिया नें मीडिया चैनल को एक इंटरव्यू दिया था जिसपर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। औऱ अब इस इंटरव्यू पर सुशांत की बहन भी भड़क गई हैं।

सुशांत की बहन का रास नहीं आया रिया का इंटरव्यू

दरअसल हाल ही में दिए गए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू में कही गई बातों का जवाब देते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। श्वेता ने इंटरव्यू की एक वीडियो क्लिप शेयर की है जिसपर उन्होने लिखा है कि रिया खुद को विक्टिम की तरह पेश कर रही हैं। श्वेता जवाब देते हुए ये भी कहा कि रिया को केवल अपनी प्रोपर्टी की चिंता है।

क्या है वीडियो में?

Shweta Singh Kirti expresses anger at Rhea Chakraborty over Rajdeep Sardesai interview

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता ने जो वीडियो क्लिप शेयर की है उसमें रिया ये कहते हुए दिख रही हैं कि, ‘खार में स्थित जिस प्रोपर्टी की बात हो रही है वो मेरी ही है और मैने ये घर सुशांत से मिलने से काफी पहले ही ले लिया था, औऱ ये घर बहुत छोटा है जो मैने अपने बचाए हुए पैसों से लिया है।

रिया आगे कहती हैं कि उस प्रोपर्टी की मैने 74 लाख किमत दी है। जिसके लिए मैने एचडीएफसी बैंक से लोन (HDFC bank loan) भी लिया है। औऱ इसके सारे सबूत मेरे पास हैं। औऱ मैं दिखा भी सकती हूं। रिया चक्रवर्ती कहती हैं कि अभी भी मुझे बैंक से लिए हुए 50 हजार का लोन देना बाकी है जिसमें से हर महीने मैं 17 हजार रूपय ईएमआई के रूप में भरती हूं, लेकिन अब ना जाने वो पैसे मैं कैसे चुका पाउंगी क्योंकि मेरा करियर तो सुशांत के परिवारवालों ने पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

वीडियो शेयर कर भड़की श्वेती सिंह कीर्ती

इस वीडियो में कही गई बात पर भड़कते हुए सुशांत की बहन श्वेता कहती हैं कि अभी भी इन्हे ये चिंता है कि 17 हजार का ईएमआई कहां से भरेंगी, लेकिन देश के सबसे महंगे वकील को देने के लिए पैसे कहां से ला रही हैं।

बता दें कि इस केस को लड़ने के लिए रिया चक्रवर्ती ने देश के सबसे महंगे वकील सतीश मानशिंदे के संपर्क में हैं, सतीश काफी मशहूर वकीलों में से एक हैं इन्होने सलमान खान का भी केस लड़ा था। ऐसे में सभी इस बात को लेकर हैरान हैं कि जो इंसान 17 हजार के लिए रो रहा है वो इतने महंगे वकील का खर्चा कैसे उठा रहा है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।