क्या रिया को ख़ल रहा है सुशांत के लिए भारत के बाहर के लोगों का सपोर्ट? हट रहें हैं हॉलीवुड में लगे सुशांत के नाम के पोस्टर्स!

क्या रिया को ख़ल रहा है सुशांत के लिए भारत के बाहर के लोगों का सपोर्ट? हट रहें हैं हॉलीवुड में लगे सुशांत के नाम के पोस्टर्स!
▶️हॉलीवुड में लगातार लग रहे थे सुशांत के सपोर्ट के बिलबोर्ड्स, लेकिन अब हो रही है हटाने की बात 
▶️बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा पेड पीआर हर जगह पहुंच गई है, हटवा रही है बिलबोर्ड्स
▶️श्वेता ने शेयर किया मेल का स्क्रीनशॉट, मेल में कही है टाई अप ख़त्म करने की बात 

रिया चक्रवर्ती का हाल दिन पर दिन बुरा होता जा रहा है। देश की जनता, सुशांत के चाहने वाले और मीडिया तमाम बातों के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravorty) को सुशांत की मौत का मुख्य आरोपी बता रहे हैं। ऐसे में चारों तरफ़ से सवालों के घेरे में घिरी रिया खुद की मिट्टी में मिल रही इज़्ज़त को बचाने का, खुद को सही साबित करने का,और सुशांत और उनके परिवार वालों को गलत इलज़ाम लगाकर उनको नीचे दिखाने का हर मुमकिन प्रयास कर रहीं हैं। इन्हीं सब मकसद को अंजाम देने के लिए रिया ने हाल ही में इंडिया टुडे और  न्यूज़ 18 के साथ इंटरव्यू (Rhea interview with India Today)  दिया था, जिसकी लोगों ने काफ़ी निंदा भी की थी। 

हॉलीवुड में लगे सुशांत के सपोर्ट के बिलबोर्ड्स हटवा रहीं हैं रिया 

Shweta Singh criticizes paid PR as Sushant's billboard is taken down from Hollywood.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव हैं। सुशांत की मौत के बाद श्वेता आए दिन सुशांत के वीडियोज़, फोटोज और अपने भाई की तमाम यादें शेयर करती रहती हैं। इन्हीं वीडियोज़ में से कुछ वीडियोज़ हैं, बाहर के देशों में लगे सुशांत के सपोर्ट के लिए बिलबोर्ड्स (Sushant Hollywood Billboards) जिनमें साफ देखा जा सकता है कि भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर के लोग भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए कितना हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। लेकिन लगता है रिया को बाहर के लोगों का सुशांत को इस तरह सपोर्ट करना काफ़ी खल रहा है। ऐसा हम नहीं बल्कि श्वेता कह रहीं हैं। 

Proof of Rhea's anti Sushant SIngh Rajput campaign

श्वेता सिंह कीर्ति ने दी ट्वीट कर दी जानकारी 

श्वेता सिंह कीर्ति ने बिलबोर्ड्स को हटाने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘ ऐसा लग रहा है कि पेड पीआर (Paid PR of Rhea) की पहुंच हर जगह है। हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने मुझसे सम्पर्क किया और बताया कि अब वो सुशांत को सपोर्ट करने वाले बिलबोर्ड्स नहीं लगा सकते। श्वेता ने आगे लिखा उन बिलबोर्ड्स पर सिर्फ न्याय और इंसाफ के लिए ही शब्द लिखें थे। 

इस ट्वीट के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने एक मेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें लिखा है कि  हमारी कंपनी आपके साथ हुए सारे टाई अप्स को ख़त्म कर रही है। कैम्पेन के बचे हुए दिनों का रिफंड आपको कुछ दिनों में वापस कर दिया जाएगा। 

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे