रक्षा बंधन के मौके पर श्वेता ने किया भाई सुशांत को याद, पुरानी फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

रक्षा बंधन के मौके पर श्वेता ने किया भाई सुशांत को याद, पुरानी फोटोज शेयर कर लिखा इमोशनल नोट
▶️Shweta Emotional Note For Sushant: श्वेता ने सुशांत को याद करते हुए की बचपन की यादें ताज़ा और शेयर की उनकी पुरानी फोटो
▶️ श्वेता ने बताया कि कैसे उन्होंने सुशांत के साथ अपना बचपन गुजारा था और कैसे विदाई के समय लिपटकर रोने लगे थे सुशांत
▶️ श्वेता के इस पोस्ट पर टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (TV Star Ankita Lokhande ) का भी आया कमेंट, दिया हार्ट रिएक्शन

राखी (Rakshabandhan 20202) का त्यौहार आने वाला है। इस मौके पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Emotional Post For Sushant) ने अपने भाई को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही सुशांत के बचपन की कुछ फोटो शेयर करते हुए बचपन में उनके साथ बिताए गए कुछ लम्हों की खट्टी मीठी यादें भी ताज़ा की है। उन्होंने लिखा काश मैं उसे हर चीज से सुरक्षित रख पाती, जिस पर टीवी स्टार अंकिता लोखंडे का भी रिएक्शन (TV Star Ankita Lokhande Reaction) सामने आया है।

बहन श्वेता ने की खट्टी मीठी यादें ताजा (Shweta Emotional Note For Sushant)

Shweta Emotional Note For Sushant

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, मुझे जहां तक पता है मेरे मम्मी पापा को हमेशा से ही एक बेटे की चाह थी। श्वेता ने बताया कि सबसे पहले उनके घर में लड़का ही आया था लेकिन वो डेढ़ साल की उम्र में ही चल बसा, उसके बाद श्वेता का जन्म हुआ और उनके बाद सुशांत का। उन्होंने बताया कि सुशांत (Sushant Singh Rajput Death) बचपन से बहुत क्यूट और सुंदर था।

श्वेता आगे लिखती हैं, मैं बचपन से ही अपने छोटे भाई के लिए ओवर प्रोटेक्टिव थी। बचपन में हम लोग मिलकर खूब मस्ती मजाक किया करते थे, नाचते थे गाते थे, साथ साथ खाना खाते थे। पढ़ाई भी साथ ही किया करते थे। लेकिन जब हमारे स्कूल की बिल्डिंग अलग-अलग हो गई तो फिर हमारा मिलना काफी कम हो गया क्योंकि हमारी बिल्डिंग के बीच में किलोमीटर का फासला था। एक दिन सुशांत (Sushant Singh Rajput Sister) मुझे अपनी क्लास में बैठा हुआ नजर आया मैंने उससे पूछा कि वहां क्या कर रहा है, और इस पर उसने कहा कि वह बहुत अकेला महसूस कर रहा था इसीलिए मेरे साथ रहना चाहता है।

Shweta Emotional Note For Sushant: शादी की यादें की की साझा

Shweta Emotional Note For Sushant: इसके बाद अपनी शादी की बात बताते हुए लिखती हैं कि, जब 2007 में मेरी शादी हुई थी तब मेरी विदाई के समय वह मुझे गले लगाकर बेहद रो रहा था। उसके बाद हम दोनों अपनी जिंदगी में बहुत व्यस्त हो गए काश मैं थोड़ा समय उसको दे पाती और उसे सारी परेशानियों से दूर रख पाती…!

बता दें कि , श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Reaction) ने भी अपना रिएक्शन दिया। कमेंट करते हुए हार्ट शेप का इमोजी भेजा।

आने वाला है राखी का त्यौहार

राखी (Rakshabandhan 2020) का त्यौहार आने वाला है ऐसे में हर एक बहन का अपने भाई को याद करना लाज़मी है और श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने भी सुशांत को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट (Shweta Emotional Note For Sushant) लिखा। फिलहाल सुशांत के इंसाफ की जंग जारी है और उनकी मौत के मामले में जांच की जा रही है उम्मीद है जल्द ही इस केस की गुत्थी सुलझ जाएगी।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.