अब नागिन के किरदार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर, फिल्म को लेकर हैं काफी खुश

अब नागिन के किरदार में दिखेंगी श्रद्धा कपूर, फिल्म को लेकर हैं काफी खुश
▶️बड़े पर्दे पर एक ऐसी फिल्म रीलिज होगी जो इच्छाधारी नागिन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी
▶️नए जनरेशन में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे के लिए इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं, जिसे लेकर काफी उत्साह बना हुआ है
▶️मुझे बेहद खुशी है कि मैं इस तरह की फिल्म करने जा रही हूं, क्योंकि मैं शुरू से ही श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन रही हूं- श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor Upcoming Film: बॉलीवुड हो चाहे छोटा पर्दा यहां इच्छाधारी नागिन का किरदार काफी फेमस है, दशकों से ये कॉन्सेप्ट चला आ रहा है हालांकि बॉलीवुड (Bollywood Latest News) में काफी समय से इस तरह की कोई धमाकेदार फिल्म नहीं बनी है लेकिन छोटे पर्दे पर इच्छाधारी नागिन की स्टोरी काफी सुर्खियों में रहती है लेकिन अब बड़े पर्दे पर भी एक ऐसी फिल्म रीलिज होगी जो इच्छाधारी नागिन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बनेंगी इच्छाधारी नागिन

आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर श्रीदेवी (Actress Sridevi) का इच्छाधारी नागिन अवतार काफी चर्चा का विषय रहा था इस लुक को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं। लेकिन अब इस नए जनरेशन में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor as Nagin) बड़े पर्दे के लिए इच्छादारी नागिन का किरदार निभाने जा रही हैं।

Shraddha Kapoor Will Play Nagin Character In Upcoming Film

जानकारी के अनुसार श्रद्धा ने एक नई फिल्म (Shraddha Kapoor upcoming Film) साइन की है जिसके लिए उन्होने प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है इस फिल्म को नागिन अवतार को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसमें अभिनेत्री श्रद्धा नागिन रूप में दिखाई देंगी।

फिल्म का नाम है ‘नागिन’

बताते चलें कि श्रदा कपूर की ये नई फिल्म विशाल फुरिया (Director Vishal Furiya) के निर्देशन में बनाई जाएगी। इस फिल्म का नाम भी ‘नागिन (Shraddha Kapoor Film Nagin)’ ही रखा गया है, जिसे तीन पार्ट की सीरीज में बनाया जाएगा। और इस बात से तो सभी अवगत हैं कि श्रद्धा कपूर श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं तो ऐसे में हो सकता है कि श्रद्धा भी श्रीदेवी की तरह की कुछ कमाल कर जाए।

स्त्री के किरदार में भी श्रद्धा को मिली थी कामयाबी

आपको बता दें कि एक्ट्रेस श्रद्धा (Actress Shraddha Kapoor In Stree) ने इससे पहले भी भूत वाली फिल्में की है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था, यही वजह के कि श्रद्धा की इस फिल्म को लेकर भी उनके फैंस के बीच काफी उत्साह हैं।

इस फिल्म को लेकर श्रद्धा काफी खुश हैं उन्होने बताया है कि मुझे बेहद खुशी है कि मैं इस तरह की फिल्म करने जा रही हूं, क्योंकि मैं शुरू से ही श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *