Drug case: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पहुंची एनसीबी दफ़्तर, सामने आई तस्वीरें

Drug case: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पहुंची एनसीबी दफ़्तर, सामने आई तस्वीरें
▶️पूछताछ के लिए आज एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं
▶️NCB श्रद्धा से पहले उनका बायो पूछेगी, जिसके माध्यम से उनके बारे में पूरी जानकारी एजेंसी एकत्रित करेगी
▶️इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन कौन है और कबसे उन्होंने फिल्मजगत में पैर जमाया है आदि सवाल एनसीबी पूछेगी

Bollywood Drug Case: ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बाकी अभिनेत्रियों के साथ साथ अभिनेत्रियों श्रद्धा कपूर को भी एनसीबी ने समन भेजा था, जिसके बाद पूछताछ के लिए आज एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। एनसीबी दफ्तर जाते समय श्रद्धा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जानकारी के अनुसार श्रद्धा से एनसीबी केवल बेसिक सवाल पूछने वाली है।

एनसीबी ने तैयार की सवालों ली लिस्ट

पूछताछ के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Reached NCB Office) एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, मिली जानकारी के अनुसार NCB श्रद्धा से पहले उनका बायो पूछेगी, जिसके माध्यम से उनके बारे में पूरी जानकारी एजेंसी एकत्रित करेगी। बायो के बाद एक्ट्रेस से उनका पोस्टल एड्रेस पूछा जाएगा। पता इसलिए पूछा जाता है जिससे आगे चलकर यदि कोई और सबूत हाथ लगता है तो एजेंसी की तरफ से उन्हें लीगल डॉक्यूमेंट या समन भेजा जा सके।

Shraddha Kapoor Reached NCB Office

सूत्रों की मानें तो उनके मोबाइल फोन के बारे में उनसे जानकारी ली जाएगी कि वो फ़ोन कबसे इस्तेमाल कर रही हैं, इंडस्ट्री में उनके दोस्त कौन कौन है और कबसे उन्होंने फिल्मजगत में पैर जमाया है। साथ ही एनसीबी (NCB) को जो सबूत मिले हैं उसके बारे में भी श्रद्धा से सवाल जवाब किया जाएगा।

बैंक डिटेल्स पर भी सवाल

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor NCB Drug Case Inquiry) से एनसीबी उनके हाल फिलहाल की फिल्मों का भी ब्यौरा ले सकती है, साथ उनके बैंक डिटेल्स और सालाना इनकम को लेकर भी सवाल जवाब किए जाएंगे। जब एनसीबी बेसिक जानकारियों से सन्तुष्ट हो जाती है तब श्रद्धा से ड्रग्स केस (Bollywood Drug Case) में उनका नाम जुड़ने को लेकर सवाल दागेगी। जिसमें कई सवाल हो सकते हैं। जैसे- क्या आप ड्रग का सेवन करती हैं?, आपका नाम इस केस में कैसे आया?, या आपने किसी भी घातक नशे के पदार्थ का इस्तेमाल किया है?, आपका कोई दोस्त जो ड्रग्स का सेवन करता हो, आदि सवाल पूछे जा सकते हैं।

Shraddha Kapoor Reached NCB Office

आपको बता दें कि उधर एनसीबी की टीम ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से भी ड्रग मामले में सवाल जवाब शुरू कर चुकी है। जानकारी के अनुसार दीपिका सुबह ही मीडिया की नजरों से बचकर एनसीबी दफ्तर पहुंच गई थीं।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।