ड्रग्स एंगल में आया श्रद्धा कपूर का भी नाम, इन नामी एक्ट्रेस को भी समन भेजने की तैयारी में है NCB

ड्रग्स एंगल में आया श्रद्धा कपूर का भी नाम, इन नामी एक्ट्रेस को भी समन भेजने की तैयारी में है NCB
▶️एनसीबी जल्द ही सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत से पूछताछ करने वाली है
▶️ड्रग्स मामले में आया श्रद्धा कपूर का भी नाम, एनसीबी जल्द ही समन भेजने की तैयारी में दिखी
▶️रिया ने बताया मुंबई के एक जिम में रकुल, सारा और रिया की दोस्ती हुई थी, ये तीनों एक ही जीम में जाती थीं

Bollywood Drug Connection: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला अब ड्रग केस में तब्दिल हो गया है। मामले में ड्रग एंगल निकलकर आते ही लगातार इस मसले पर एनसीबी (NCB) सक्रिय हो गई है, रिया की गिरफ्तारी और इस केस से जुड़े औऱ ठोस सबूत एकत्रित करने के लिए एनसीबी जगह-जगह छापेमारी कर रही है, औऱ अब खबर ये आ रही है कि एनसीबी जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सिमोन खम्भाटा (Simon Khambhata) और रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) से पूछताछ करने वाली है।

सारा अली खान सहीत इन एक्ट्रेस से होगी पूछताछ

जानकारी के अनुसार एनसीबी से पूछताछ के समय रिया चक्रवर्ती (Rhea Drug Case) ने बॉलीवुड से 25 लोगों का नाम लिया था जो इस ड्रग्स के कारोबार में संलग्न हैं, ऐसे में जानकारी ये आ रही है कि अब जल्द ही एनसीबी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

shraddha kapoor name in bollywood drug connection

रिया चक्रवर्ती ने लिया था इन एक्ट्रेस का नाम

आपको बता दें कि ड्रग्स लेने औऱ इस खतरनाक नशे से जुड़े कारोबार में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के अनुसार सिमोन खाम्बाटा, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान आदि भी शामिल हैं। दरअसल मुंबई के एक जिम में रकुल, सारा और रिया की दोस्ती हुई थी ये तीनों एक ही जिम में जाती थीं।

रिया ने कहा गांजा लेते थे सुशांत

एनसीबी से पूछताछ के समय रिया ने सुशांत (Sushant Death Case) के बारे में कहा था कि उनसे मिलने से पहले से ही सुशांत गांजे के आदी थे वो भारी मात्रा में गांजा लिया करते थे। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने ये भी कहा कि फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) के समय से ही सुशांत को ड्रग्स की लत लग गई थी। औऱ वो अधिक मात्रा में ड्रग लेने लगे थे, जिसके कारण उनका वज़न बढ़ गया था।

श्रद्धा कपूर का नाम आने से दुखी हुए फैंस

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Name In Drug Connection) का नाम आने से फैंस काफी उदास दिख रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही लोगों का लगाव श्रद्धा कपूर के करीब ज्यादा बढ़ गया था क्योंकि सुशांत औऱ श्रद्धा काफी करीबी दोस्त माने जाते थे, लेकिन अब जैसे ही ये पता लगे है कि एनसीबी (NCB) श्रद्धा कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है उनके फैंस में काफी नाराज़गी है।

आपको बता दें कि इस मामले में रकुल का कहना है कि रिया झूठ बोल रही है उन्होने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। अब क्या झूठ और क्या सच है ये एनसीबी द्वारा समन भेजने औऱ पूछताछ करने के बाद ही पता लग सकता है।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

One thought on “ड्रग्स एंगल में आया श्रद्धा कपूर का भी नाम, इन नामी एक्ट्रेस को भी समन भेजने की तैयारी में है NCB

Comments are closed.