बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर आया पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान, ‘आप लोगों ने हमारे परिवार को…

बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर आया पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान, ‘आप लोगों ने हमारे परिवार को…
▶️शौविक चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने पर उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान आया सामने
▶️मैं अच्ची तरह से जनता हूँ कि अब अगला नम्बर मेरी बेटी का ही है- इंद्रजीत चक्रवर्ती
▶️ड्रग्स के कारोबार में संलग्न होने के कारण रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने पर उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। शौविक के पिता ने अपने बेटे की गिरफ्तारी पर गुस्सा प्रकट किया है, और कहा है कि मैं अच्ची तरह से जनता हूँ कि अब अगला नम्बर मेरी बेटी का ही है।

शौविक की गिरफ्तारी पर आया पिता का बयान

NCB calls Rhea for questioning, could be arrested soon

बता दें कि ड्रग्स मामले में छानबीन के बाद रिया चक्रवर्ती के 24 वर्षीय भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने काफी गुस्से वाला बयान दिया। उन्होंने देशवासियों पर तंज कसते हुए कहा कि, “बधाई हो भारत, आप लोगों ने मेरे बेटे शौविक को गिरफ्तार करवा दिया है, और निश्चित तौर पर अब अगला नम्बर मेरी बेटी का ही आएगा। आप सभी ने मिलकर एक मध्यम वर्गीय हंसती-खेलती फैमिली को बर्बाद कर दिया है। लेकिन कोई बात नहीं न्याय के लिए सब सही है। जय हिंद।”

बता दें कि ड्रग्स के कारोबार में संलग्न होने के कारण रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को NCB द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी NCB ने हथकड़ी पहनाई है।

NCB की मांग

दरअसल NCB ने जब शौविक का बयान लिया और गिरफ्तार किया तब उसने कई लोगों के नाम लिए। जिसके बाद NCB ने शौविक के हिरासत की मांग की और कहा कि, शौविक चक्रवर्ती ने कई सारे नामों के खुलासे किए हैं जिसके साथ वो ड्रग्स की लेनदेन का व्यापार करता था। उसके इन खुलासों में शौविक की बहन रिया भी शामिल हैं जिसके बाद रविवार को NCB ने रिया को समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया है।

अब जिस तरह से रिया चक्रवर्ती पर NCB की तलवार लटक रही है उसे देखकर तो यही लगता है कि आज की पूछताछ में रिया कुछ बड़े खुलासे कर सकती हैं। और ये भी हो सकता है कि शौविक के बाद NCB रिया के हिरासत की भी मांग कर ले।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।