शेखर सुमन ने कहा अगर रिया निर्दोष हैँ तो सीबीआई को ये साबित करने दें

शेखर सुमन ने कहा अगर रिया निर्दोष हैँ तो सीबीआई को ये साबित करने दें
▶️सुशांत केस में CBI जाँच को लेकर ख़ुश हैं शेखर सुमन, कहा अगर रिया निर्दोष हैं तो CBI को करने दें ये साबित
▶️शेखर सुमन को CBI पर है यकीन लेकिन 70 दिनों की देरी की वजह से सबूत मिटने का भी है डर
▶️सुशांत की मौत के बाद से ही शेखर सुमन को है शक, मर्डर थ्योरी में है शुरू से विश्वास

SSR CBI case update: सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई पूरे जोश और होश के केस से जुड़े हर एक शख्स से पूछताछ कर रही है। सुशांत की मौत के लिए आरोपी नंबर वन माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने अभी तक लगातार 4 दिन तक पूछताछ की है। और अपनी जांच के पांचवे दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के मां-बाप इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती को पूछताछ करने के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया है।

Shekhar suman on Sushant singh rajput cbi investigation

अगर रिया निर्दोष तो सीबीआई को ये साबित करने दें 

सीबीआई की जाँच के बीच शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आगे आकर बोलने वाले शेखर सुमन ने ‘ई टाइम्स’ से बात करते हुए सीबीआई एजेंसी की जांच करने के तरीके की तारीफ की। शेखर सुमन ने कहा अब जब सीबीआई ने इस केस का जिम्मा संभाल लिया है तो उन्हें जाँच करने के लिए फेयर चांस देना चाहिए। और अगर रिया निर्दोष हैँ तो सीबीआई को इसे साबित करने दें। 

सीबीआई कर रही है कमाल का काम 

शेखर सुमन ने सीबीआई की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह अपना काम अच्छे से कर रही है। हालांकि दुर्भाग्यपूर्ण सीबीआई ने इस केस में 70 दिनों बाद एंट्री ली है इसलिए मुझे लगता है कि काफ़ी देर हो चुकी है। मुझे कहीं ना कहीं लगता है की इन दो महीनों में सारे सबूतों को मिटा दिया गया है या उनको ठिकाने लगा दिया गया है। इसी वजह से इस केस की जाँच करना सीबीआई टीम के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है। 

क्यों पहले नहीं की गई पूछताछ? 

शेखर सुमन ने मुंबई पुलिस की जाँच पर सवाल उठाते हुए कहा कि चाभी बनाने वाले और कई अन्य लोगों के नाम इस केस में बाद में सामने आए, इन सबसे पहले पूछताछ क्यों नहीं की गई? आखिर मुंबई पुलिस कर क्या रही थी? इसलिए मुझे लगता है कि सीबीआई के लिए इस केस को सुलझाना इतना आसान नहीं होने वाला है। लेकिन फिलहाल सीबीआई सही दिशा में काम कर रही है और जाँच अच्छे तरीके से भी कर रही है। 

जल्द मिल सकता है सुशांत के परिवार को न्याय 

शेखर सुमन ने सीबीआई और ईडी की पूछताछ को देखते हुए कहा कि उन्हें आशा है कि  सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को जल्दी न्याय मिल जाएगा।  शेखर सुमन ने कहा सीबीआई के सर पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है लेकिन मैं सुशांत के परिवार के लिए और खास तौर से एक बाप के लिए जिसने अपने जवान बेटे को मैं आशा करता हूं कि जल्दी यह  केस खत्म हो और सुशांत के परिवार को न्याय मिले।  

मेरे दिल भी अंदर से यही कहता है कि अगर इस केस में न्याय मिलने की आशा नहीं होती तो इतना लंबा यह खिचता ही नहीं। लेकिन मैं इस बात को सोचकर भी दुखी हूं कि सुशांत सिंह राजपूत के न्याय मिलने के नाम पर कई ऐसी चीज भी हो रहीं हैं जिन्हें नहीं होना चाहिए। 

जल्द चले सुशांत की मौत की वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर वाली थ्योरी पर शेखर सुमन ने कहा सिर्फ दो चीजों पर ही ध्यान देना चाहिए। पहले यह कि अगर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड की है तो ऐसी क्या चीज रही जिसने सुशांत को अपनी जान लेने पर मजबूर किया, हालांकि ऐसा करना भी मर्डर ही लगता है मुझे। और दूसरी चीज़ ये की अगर सुशांत का मर्डर हुआ है तो किसने सुशांत को मारा है, इसके पीछे किन लोगों का हाथ हैँ। और इस केस में आया ड्रग्स एंगल भी गहरी जाँच का विषय है। कौन ड्रग्स का लेन देन करता था, कौन रेव पार्टी में शामिल होता था।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे