ड्रग केस का मुख्य आरोपी शौविक चक्रवर्ती ने दोबारा दायर की जमानत याचिका

ड्रग केस का मुख्य आरोपी शौविक चक्रवर्ती ने दोबारा दायर की जमानत याचिका
▶️रिया चक्रवर्ती की बेल के बाद शौविक चक्रवर्ती ने एक बार फिर नई जमानत याचिका दाखिल की है
▶️शौविक के साथ एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया था जिन्हे जमानत मिल गई है
▶️शौविक ने बेल के लिए कई बार जमानत याचिका दायर की थी लेकिन हर बार उनकी याचिका खारिज कर दी गई है

Shauvik Chakraborty Files Bail Application: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में कई बड़े खुलासे हुए हैं जिसमें से ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) एक बड़ा खुलासा है। सुशांत केस में निकले ड्रग एंगल ने कई लोगों को जेल की हवा खिला दी है जिनमें से मुख्य आरोपी के रूप में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Sushant Rajput’s GirlFriend Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) निकले। रिया को तो कुछ समय जेल में बिताने के बाद बेल मिल गई लेकिन उनके भाई शौविक अभी भी जेल में ही हैं। ऐसे में अब शौविक ने एक बार फिर नई जमानत याचिका दाखिल की है।

शौविक ने दाखिल की नई जमानत याचिका

जानकारी के अनुसार शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court Mumbai) में एक नई जमानत याचिका दायर की है। इससे पहले भी कई बार शौविक की जमानत याचिका (Shauvik Bail Application) खारिज हो चुकी है। अब देखना ये होगा कि क्या अब शौविक को जमानत मिलेगी या एक बार फिर उनकी याचिका को खारिज किया जाएगा।

बार-बार हो रही है शौविक की याचिका खारिज

बता दें कि शौविक के साथ एनसीबी (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) और दीपेश सावंत को भी ड्रग की लेनदेन में गिरफ्तार किया था, कुछ समय बाद रिया चक्रवर्ती सैमुअल और दीपेश सावंत को कोर्ट की तरफ से राहत दे दी गई लेकिन शौविक चक्रवर्ती 4 सितंबर से ही जेल में बंद हैं।

शौविक ने बेल के लिए कई बार जमानत याचिका दायर की थी लेकिन हर बार उनकी याचिका खारिज कर दी गई है जिसके बाद एक बार फिर शौविक (Shauvik Chakraborty New Bail Application) ने एक नई उम्मीद के साथ मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर की है।

सुशांत मामले में कोई अपडेट नहीं

सुशांत (Sushant Singh Rajput Death Case) को गुजरे हुए कई महीनों का समय बीत गया है, इस केस की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन अभी तक कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। एम्स की रिपोर्ट आने के बाद भी सीबीआई ने कोई बयान नहीं दिया। यही कारण है कि लोगों का विश्वास अब सीबीआई से उठता जा रहा है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *