ट्विटर पर ट्रेंड बना #ShamelessDeepika, आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद दी सफाई

ट्विटर पर ट्रेंड बना #ShamelessDeepika, आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद दी सफाई
▶️कठुआ बलात्कार मामले को लेकर सुर्खियों में आई दीपिका सिंह एक कार्टून शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं
▶️दीपिका ने एक विवादास्पद कार्टून इमेज पोस्ट की है जिसमें अन्य दिनों और नवरात्रि के दिनों में महिलाओं की स्थिति को उजागर किया गया है
▶️दीपिका सिंह ने कहा कि मेरा कार्टून वाला पोस्ट किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था

Deepika Rajawat Controversial Tweet: इन दिनों वकील दीपिका सिंह राजावत सोशल मीडियो पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं, कठुआ बलात्कार (Kathua Rape Case) मामले से सुर्खियों में आई दीपिका (Deepika Rajawat Controversial Post) ने एक कार्टून शेयर कर लोगों के दिमाग में अपनी नकारात्मक छवि बना ली है जिसके बाद लगातार सोशल मीडियो पर दीपिका सिंह राजावत को गिरफ्तार करने की मांग उठ रही है।

कहां की दीपिका ने गलती?

बता दें वकील दीपिका सिंह राजावत (Lawyer Deepika Singh Rajawat) ने सोमवार को एक कार्टून अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे लेकर कुछ लोग खूब भड़क गए, दरअसल दीपिका ने एक विवादास्पद कार्टून इमेज पोस्ट की थी जिसमें अन्य दिनों और नवरात्रि (Navratri 2020) के दिनों में महिलाओं की स्थिति को उजागर किया गया था।

दीपिका सिंह ने दी सफाई

बताते चलें कि इस विवादित टिप्पणी के बाद कुछ लोगों ने वकील दीपिका सिंह राजवात के घर को घेर लिया और और वहीं पर कब्र खोदने की धमकी देने लगें। जिसके बाद दीपिका ने पुलिस को फोन लगाया और पूरी घटना के बारे में बताई।

#shamelessdeepika Trending On Twitter

कार्टून शेयर करने की बात पर दीपिका सिंह (Deepika Rajawat Now Justifying Her Tweet) ने कहा कि मेरा कार्टून वाला पोस्ट किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था वो केवल भारत में लगातार बढ़ रहे रेप की वारदात को ध्यान में रखते हुए था। उन्होने कहा कि मैने किसी भी समाज के लोगों के लिए अपमानजनक बातें नहीं कही है।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #ShamelessDeepika

आपको बता दें कि इस घटना के बाद से ही ट्विटर पर #ShamelessDeepika नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है, वकील दीपिका सिंह को लेकर हज़ारों लोग ट्वीट कर रहे हैं यही कारण है कि उनका नाम ट्रेंड में बना हुआ है।

कौन है दीपिका राजावत?

आपको बता दें कि दीपिका सिंह राजावत एक वकील हैं उन्होने कठुआ में हुए 8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप पर सवाल उठाया था, इस दौरान उन्हे पीड़ित परिवार की मदद करने पर धमकी दी गई थी जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गईं थी, और आज एक बार फिर दीपिका अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।