निकिता मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार

निकिता मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दूसरा आरोपी भी हुआ गिरफ्तार
▶️बल्लभगढ़ में हुए मर्डर में शामिल छात्रा निकिता की हत्या का दूसरे आरोपी रेहान को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार
▶️निकिता का परिवार चाहता है कि इस मामले की जांच भी हाथरस की तरह हो
▶️मामले की गंभीरता को देखते हुए हरियाणा सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन करने का आदेश दिया है

Ballabhgarh Murder Case: हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए मर्डर ने हाथरस जैसा मोड़ ले लिया है, परिजन सड़कों पर जाम लगाकर लगातार इंसाफ #JusticeForNikita की मांग कर रहे हैं इसी बीच छात्रा निकिता की हत्या के दूसरे आरोपी रेहान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के अनुसार इसे गिरफ्तार करने के लिए कई टीम बनाई गई थी जिसके बाद दूसरे आरोपी को भी नूह से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी रेहान को गिरफ्तार करने के लिए बनाई गई थी कई टीमें

मिली जानकारी के अनुसार दूसरे आरोपी रेहान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कई सारी टीमें बनानी पड़ी थी, और यही टीमें जगह जगह छापेमारी कर रही थी जिसके बाद आरोपी रेहान को नूह से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तौफिक (Ballabhgarh Murder Main Accused Taufeeq) जो निकिता पर धर्म परिवर्तन (Love-Jihad) कर शादी का दबाव बना रहा था उसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

धरने पर बैठा पूरा परिवार

निकिता का परिवार (Ballabhgarh Victim Family) चाहता है कि इस मामले की जांच हाथरस (Hathras Case) की तरह हो उन्होने ये भी कहा कि जबतक आरोपियों का एनकाउंटर नहीं हो जाता हम शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। न्याय की मांग में पीड़ित परिवार सुबह से ही सड़कों पर धरना दिए बैठा है जिसके बाद हरियाणा सरकार (Haryana Goverment) ने मामले के लिए एसआईटी का गठन करने के आदेश दिए हैं।

सालों का समय नहीं हमारे पास- पीड़ित परिवार

बता दें कि पीड़ित परिवार की मांग है कि जल्द से जल्द इस मामले में कार्यवाई हो औऱ उनकी बेटी को इंसाफ मिले। परिजन का कहना है कि हमारे पास इतना समय नहीं है कि हम सालों तक इंतजार करें। निकिता के रिश्तेदार और परिजनों ने मिलकर दिल्ली मथुरा हाइवे (Delhi-Mathura Highway) को जाम कर दिया है और फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई की मांग कर रहे हैं।

Ballabhgarh Murder Case Second accused Arrested

धर्म परिवर्तन का है मामला

इस मामले में परिजनों ने बताया है कि कॉलेज से निकलते समय निकिता (Nikita Murder Case) की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई, औऱ इसका आरोपी तौफिक है, क्योंकि ये वही लड़का है जो निकिता पर अक्सर धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव बनाता था।

परिजन ने कहा कि उसने पहले भी इस तरह की हरकत करने की कोशिश की थी तब हमने पंच बुलाकर मामले को साफ कर दिया था, लेकिन आरोपी तौफिक (Taufeeq) ने दोबारा हमारी बेटी को अगवा करने की कोशिश की जब हो अपनी चाल में कामयाब नहीं हुआ तो निकिता की दिनदहाड़े हत्या कर दी। बता दें कि ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *