Photos: ड्रग के बाद अब साड़ी को लेकर ट्रोल हो रही हैं सारा, लोगों ने कहा नटराज की पेंसिल लग रही हो

Photos: ड्रग के बाद अब साड़ी को लेकर ट्रोल हो रही हैं सारा, लोगों ने कहा नटराज की पेंसिल लग रही हो
▶️सारा अली खान का रेड साड़ी लुक फ्लॉप साबित हुआ और वो जनता के बीच ट्रोल होने लगी हैं
▶️इस साड़ी में छोटे छोटे रफल्स बने हुए थे, इसके अलावा बाजू पर एक बड़े आकार का गोल रफल बना था
▶️सारा के लुक को ‘नटराज पेंसिल’ से तुलना किया तो वहीं कुछ ने कहा कि ये साड़ी आम लोगों के लिए नहीं है

Sara Ali Khan Trolled Over Saree Photos | आभिनेत्री सारा अली खान हमेशा ही पारंपरिक कपड़े पहनना पसंद करती हैं, वेस्टर्न ड्रेस से ज्यादा उन्हें पारम्परिक कपड़ों (traditional clothes) में स्पॉट किया जाता है, भरपूर पलाज़ो सूट और उसके साथ चूड़ियां सारा के ऊपर खूब जचती हैं लेकिन इस बार सारा का ये शौक फ्लॉप साबित हुआ और वो जनता के बीच ट्रोल होने लगी हैं।

रेड सारी में अजीब दिखीं अभिनेत्री सारा अली खान

People are making fun of Sara Ali Khan for her recent saree pictures

वैसे तो सैफ अली खान की लाडली सारा पर हर तरह के परिधान खूब सुंदर लगते हैं लेकिन इस बार उनकी रेड सारी ने बेवज़ह की सुर्खियां बटोर ली है और वो लगातार ट्रोल हो रही हैं। दरअसल सारा ने एक लाल रंग की साड़ी (red saree) पहनी है वैसे तो वो इसमें काफी सुंदर व ग्लोइंग दिख रही हैं लेकिन उनका ये लुक कुछ खास नहीं फब रहा है, और ये परिधान ऐसा है कि सारा को फॉलो करने वाले लोग इसे स्टाइल भी नहीं कर सकते हैं।

रफल लुक में नज़र आईं सारा

बता दें कि सारा अली खान ने एक मैगजीन फोटोशूट (magazine photoshoot) के लिए रेड लुक वियर किया था, इसके लिए उन्होंने रेड साड़ी पहनी थी इस साड़ी में छोटे छोटे रफल्स (ruffles) बने हुए थे, इसके अलावा बाजू पर एक बड़े आकार का गोल रफल बना था, इसके साथ ही सारा के बालों को मेसी लुक दिया गया था।

लोगों को पसंद नहीं आया सारा का लुक

आपको बता दें कि सारा का ये रेड लुक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और इसकी कड़ी निंदा होने लगी, लोग सोशल मीडिया (social media) पर तरह तरह के कमेंट करने लगें। कुछ लोगों ने सारा के लुक को ‘नटराज पेंसिल’ से तुलना किया तो वहीं कुछ ने कहा कि ये साड़ी आम लोगों के लिए नहीं है। इसके बाद भी लोगों ने फ़ोटो पर खूब लाफिंग इमोजी भेजी और सारा को पंछी कहा।

आपको बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ड्रग मामले को लेकर काफी चर्चा में रही थी, एनसीबी ने इस केस में सारा से कई घन्टे पूछताछ की थी।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *