Birthday Special: जब सारा अली ख़ान को करीना ने दी थी ‘सुशांत को डेट ना करने की सलाह’

Birthday Special:  जब सारा अली ख़ान को करीना ने दी थी ‘सुशांत को डेट ना करने की सलाह’
▶️कोरोना संकट में सावधानी के साथ सारा अली खान ने मनाया अपनी जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
▶️करीना कपूर ने सारा अली खान को दिया था अपने पहले हीरो को डेट ना करने की सलाह
▶️सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साँझा की एक पोस्ट, रंगीन गुब्बारों के साथ काफी क्यूट लग रही हैं सहजादी सारा

आज नवाब परिवार की सहजादी सारा अली खान अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की, सारा की पहली फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उन्होने सुशांत के साथ रोमांटिक सीन में नजर आई थीं। सारा की डेब्यू फिल्म खूब हिट रही।

कैसे मना रही है सारा अली खान अपना जन्मदिन?

सारा अली खान आज 12 अगस्त को 25 साल की हो गई हैं, और अपने 25वें जन्मदिन पर वो अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ नज़र आई। सारा ने अपना जन्मदिन खूब एंजॉय किया, जन्मदिन पर सारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो कई रंगों के गुब्बारे और कुछ स्वादिष्ट केक के साथ दिख रही हैं।

अगर बॉलीवुड सितारों की बात करें तो वो अपना जन्मदिन काफी खास अंदाज में मनाते हैं। लेकिन लॉकडाउन के कारण सितारे भी अपना जन्मदीन सादा तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। सारा ने भी ये खास दिन परिवार के साथ मना रही हैं। उन्होने कल इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

करीना ने सारा से कहा था न करें पहले हीरो को डेट

करीना कपूर एक बार अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ एक चैट शो में दिखाई दीं थीं। जहां उनसे एक सलाह के बारे में पूछा गया कि वह सारा अली खान को क्या सलाह देंगी इस पर करीना कपूर खान ने कहा कि, “अपने पहले हीरो को डेट न करें। और उस समय सारा अली ख़ान बॉलीवुड में ‘केदारनाथ’ मूवी के साथ डेब्यू करने वाली थीं जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे। लोगों ने करीना की इस सलाह के लिए उन्हें काफ़ी ट्रोल भी किया था।

आपको बता दें कि सारा, सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। लेकिन फिर भी सारा औऱ करीना काफी अच्छी दोस्त हैं। उनके बीच सौतेले जैसा कोई माहौल नहीं है। साथ ही सारा हमेशा करीना के बेटे तैमूर के साथ भी हंसते-खेलते हुए नजर आती रहती हैं। आज जन्मदिन के अवसर सारा अली खान को The Toss News की पूरी टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।