हाथरस: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह पर स्याही से वार, कर्यकर्ताओं ने किया जोरदार हंगामा

हाथरस: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे आप सांसद संजय सिंह पर स्याही से वार, कर्यकर्ताओं ने किया जोरदार हंगामा
▶️राहुल गांधी के बाद आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे
▶️पीड़ित परिवार से मिलने के बाद संजय सिंह ने कहा कि परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है, उन्हे किसी पर भी भरोसा नहीं है
▶️पीड़ित परिवार से मिलने के बाद सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई, जिसके बाद जोरदार हंगामा हुआ

Hathras Gangrape Case Update: उत्तर प्रदेश के हाथरस में कांड हुआ है उसे लेकर पूरे देश में हलचल है। इसी बीच लगातार राजनीतिक पार्टियां अपने फायदे के लिए सभी दावपेच लगाने में जुटी हुई है। हाथरस में जो दर्दनाक घटना हुई उसे लेकर कई राजनेता पीड़ित परिवार से मिलने गए, ऐसे में आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी हाथरस (AAP MLA Sanjay Singh Reached Hathras) पहुंचे।

हाथरस पहुंचे सांसद संजय सिंह

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे संजय सिंह ने कहा कि परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है परिवार सीबीआई जांच (Hathras Case CBI Inquiry) पर भी सवाल खड़े कर रहा है उन्हे किसी पर भी भरोसा नहीं रहा है।

जब सांसद संजय सिंह पीड़ित परिवार का दर्द बांटकर बाहर जाने के लिए निकले तभी उनके साथ बदसलूकी की गई और उनपर किसी ने स्याही (Ink Attack On AAP MLA Sanjay Singh) फेंक दी। जिसके बाद पार्टी के बाकी कार्यकर्ताओं ने मिलकर जोरदार हंगामा किया।

नेताओं के साथ हाथरस में बदसलूकी

जब आप सांसद संजय सिंह पर स्याही से वार हुआ तब उन्होने कहा कि पूरे इलाके को छावनी बना दिया गया है यहां किसी को भी आने जाने की इजाज़त नहीं है मुझे समझ नहीं आ रहा कि ऐसा किया क्यों जा रहा है। उन्होने आगे यूपी की योगी सरकार (Yogi Goverment) पर सवाल दागे और कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath, UP) जी खुद को कहते हैं कि वो नेता नहीं बल्कि चौकीदार हैं। और उनके इलाके में ये सब हो रहा है।

योगी सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजी

सांसद पर स्याही फेंकने के बाद वहां मौजूद आप कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया जिसमें योगी सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की गई यहां तक कहा गया कि योगी सरकार अपराधियों को बचाने की कोशिश कर रही है।

राहुल-प्रियंका के साथ भी हुई थी बदसलूकी

इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi Hathras Visit) भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे लेकिन राज्य में धारा 144 लगने के कारण उन्हे अंदर जाने से रोका गया, इस बीच राहुल गांधी ने कहा कि वो पैदल ही हाथरस जाएंगे, जहां पुलिसकर्मियों के साथ धक्कामुक्की में राहुल गांधी गिर पड़े थे।

हाई वोलटेज ड्रामें के बाद राहुल गांधी ने दोबारा प्रयास किया और हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मिले, और काफी देर तक परिवार के साथ बैठकर उनका दर्द बांटा था। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।