कैंसर से जीते संजय दत्त, ट्वीट कर किया सभी का आभार

कैंसर से जीते संजय दत्त, ट्वीट कर किया सभी का आभार
▶️लंबे समय से कैंसर के शिकार संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है उन्होने ट्वीट कर जानकारी दी
▶️संजय दत्त ने लिखा कि, “हाल के कुछ समय मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल गुजरा है
▶️आप सभी की दुआ और सपोर्ट के बिना ये सब संभव नहीं हो सकता था इसलिए मैं आप लोगों का आभारी हूं- संजय दत्त

Sanjay Dutt Tweet about His Health: दिग्गज अभिनेता संजय दत्त काफी लंबे समय से कैंसर की समस्या से झूझ रहे थे, लेकिन खुशी की बात ये है कि संजय दत्त ने कैंसर (Sanjay Dutt Cancer) को हरा दिया है। हाल ही में संजय दत्त ने कहा था कि वो ठीक महसूस कर रहे हैं और जल्द ही इस बिमारी से जीत जाएंगे, और ऐसा ही हुआ है संजय दत्त ने ट्वीट कर सभी को बताया है कि उन्होने कैंसर को हरा दिया है।

कैंसर से जीते अभिनेता संजय दत्त

अपने स्वस्थ होने की जानकारी अभिनेता संजय दत्त ने ट्वीट (Sanjay Dutt Tweet About His Health) कर दी है, उन्होंने लिखा है कि, “हाल के कुछ समय मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल गुजरा है लेकिन कहते हैं न कि भगवान सबसे कठिन लड़ाई सबसे मजबूत लोगों को देते हैं, औऱ आज मैं इस लड़ाई से जीत चुका हूं।

आप सभी का सपोर्ट था बेहद ज़रूरी

संजय दत्त (Actor Sanjay Dutt) ने आगे कहा कि “आप सभी की दुआ और सपोर्ट के बिना ये सब संभव नहीं हो सकता था इसलिए मैं आप लोगों का आभारी हूं। जो लोग भी मेरी मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े थे उनका बहुत बहुत शुक्रिया।

Sanjay Dutt Tweet About His Health & Recovery From Cancer

इसके अलावा संजय दत्त ने जिस अस्पताल में अपना इलाज करवाया है वहां के डॉक्टर्स का भी आभार व्यक्ति किया है। उन्होने आगे कहा कि इस खबर को आप सभी के साथ साझा करते हुए हृदय आभार से भर गया है।

दर्दनाक स्टेज पर थे संजय दत्त

बता दें कि संजय दत्त को फैंफड़ों का कैंसर (Sanjay Dutt Lung Cancer) हुआ था। जब उन्हे सांस लेने में परेशानी होने लगी तब उन्होने जांच करवाया जिसमें उन्हे लंग कैंसर निकला था, इस बिमारी के बाद संजय दत्त बेहद कमजोर हो गए थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *