कैंसर से झूझ रहे संजय दत्त अपने बच्चों के लिए हो रहे हैं परेशान, शेयर किया पोस्ट

कैंसर से झूझ रहे संजय दत्त अपने बच्चों के लिए हो रहे हैं परेशान, शेयर किया पोस्ट
▶️कैंसर का सामना कर रहे संजय दत्त को सता रही है बच्चों की चिंता, शेयर किया इमोशनल पोस्ट
▶️कैंसर के तीसरे स्टेज से झूझ रहे हैं एक्टर संजय दत्त, अमेरिका में चल रहा है इलाज
▶️अभी हाल ही में संजय दत्त महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फ़िल्म सड़क 2 में दिखाई दिए थे



कैंसर एक ऐसी बीमारी है जिसका सामने कर रहे लोग जिंदगी जीने की उम्मीद लगभग छोड़ देते हैं। अब एक्टर संजय दत्त इस खतरनाक चुनौती का सामना करने के लिए तैयार बैठे हैं। दरअसल अभीनेता संजय दत्त लंग कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रहे हैं। इसका इलाज वो विदेश में कराएंगे।

संजय दत्त की बीमारी से परेशान है पूरी इंडस्ट्री

बता दें कि जबसे ये खबर आई है कि संजय दत्त को थर्ड स्टेज का कैंसर (third stage cancer) है तबसे ही पूरे बॉलीवुड में मातम पसरा हुआ है। लोग अभिनेता के जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं संजय दत्त की बात करें तो शुरुआत में जब संजय दत्त ने ये खबर सुनी तो वो सहम गए, लेकिन अब वो इस चुनौती का सामना करने के लिए बिल्कुल तैयार हो चुके हैं।

बच्चों के लिए चिंतित हैं संजय दत्त

Sanjay Dutt missing his children during cancer treatment in the US

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो इलाज के लिए कुछ समय का ब्रेक ले रहे हैं। लेकिन उन्हें बच्चों की काफी चिंता सता रही है। संजय दत्त के 10 साल के जुड़वा बच्चे हैं जिनके लिए वो काफी परेशान हैं।

Sanjay Dutt announces break from movies on Instagram

अभी हाल ही में संजय दत्त महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फ़िल्म सड़क 2 (Sadak 2) में दिखे थे। हालांकि फिल्म का ट्रेलर बेहद फ्लॉप साबित हुआ लेकिन इसमें संजय दत्त का कोई दोष नहीं है। बल्कि कई फैंस ने माफी मांगते हुए कहा कि संजय सर हम आपकी फ़िल्म देखना चाहते हैं। लेकिन हम इस फ़िल्म को डिस्लाइक कर रहे हैं इसके लिए माफ़ कीजियेगा, क्योंकि इस फ़िल्म में स्टार किड हैं इसलिए हम इसका बहिष्कार कर रहे हैं।

बता दें कि संजय दत्त अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर तमाम फैंस उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कई लोग संजय दत्त की हिम्मत भी बढ़ा रहे हैं।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे