12 सालों तक संजय दत्त ने किया था ड्रग और शराब का सेवन, 25 सालों बाद लंग कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंचे एक्टर

12 सालों तक संजय दत्त ने किया था ड्रग और शराब  का सेवन, 25 सालों बाद लंग कैंसर की तीसरी स्टेज पर पहुंचे एक्टर
▶️संजय दत्त को है थर्ड स्टेज लंग कैंसर, सोमवार को ही हुए थे अस्पताल से डिस्चार्ज
▶️मंगलवार को फ़ैन्स को दी थी फिल्मों से ब्रेक लेने की जानकारी, अब इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं संजय दत्त
▶️संजय दत्त ने लाइफ में 12 साल किया था नशीले पदार्थों का सेवन, अब 25 साल बाद हुआ थर्ड स्टेज लंग कैंसर

Sanjay Dutt Lung Cancer: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की ज़िन्दगी की कहानी से कौन नहीं वाकिफ है? 90 के दशक में ड्रग्स और शराब से चारों तरफ़ से घिरे हुए एक्टर ने काफ़ी मुश्किलों के बाद 12 सालों से लगी नशे करने की आदत को छोड़ा था। लेकिन कौन जानता था कि ड्रग्स छोड़ने के इतने सालों बाद संजय दत्त को उस बीमारी से जूझना पड़ेगा जिसे दुनिया की भयंकर बीमारियों में से एक माना जाता है। जी हाँ, 11 अगस्त को ख़बर आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर (Sanjay Dutt Lung Cancer) है। और इस वक़्त वो लंग कैंसर के तीसरे चरण से गुज़र रहे हैं।

Sanjay Dutt diagnosed with stage 3 lung cancer. Sanjay dutt lung cancer news in hindi

इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

संजय दत्त हाल ही में अस्पताल मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे जिसके बाद सोमवार को उन्हें छुट्टी भी मिल गई थी। लेकिन अब जब उनको थर्ड स्टेज का लंग कैंसर है तो वो इलाज के लिए अमेरिका निकल रहे हैं। बता दें कि संजय कुछ घंटों में अमेरिका के लिए रवाना हो जाएंगे। फिलहाल संजय की वाइफ और बच्चे दुबई में हैं।

मंगलवार को दी थी ब्रेक लेने की जानकारी

संजय दत्त ने मंगलवार को अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में संजय ने कहा था कि मेडिकल चेकअप के लिए वो कुछ दिनों के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। फ़ैन्स को चिंता ना करने का अनुरोध करते हुए संजय दत्त ने लिखा था कि उनके साथ उनका परिवार और फ्रेंड सर्कल है, शुभचिंतक चिंता ना करें। संजय दत्त ने ये भी कहा था कि कोई भी गलत और अनावश्यक अटकलें ना लगाएं, वह जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे