Birthday Special: संजय दत्त को 61वें जन्मदिन पर मिला तोहफा, केजीएफ के निर्माता ने जारी किया ‘अधीरा’ का फर्स्ट लुक

Birthday Special: संजय दत्त को 61वें जन्मदिन पर मिला तोहफा, केजीएफ के निर्माता ने जारी किया ‘अधीरा’ का फर्स्ट लुक
▶️Sanjay Dutt Birthday: KGF में निर्माता ने दिया संजय दत्त को गिफ्ट, संजय दत्त KGF 2 में अधीरा के किरदार से करेंगे धमाकेदार एंट्री
▶️नेगेटिव रोल्स से लिए जाने जाते हैं एक्टर संजय दत्त (Actor Sanjay Dutt), KGF के पार्ट 2 में भी एक्टिंग से मचाएंगे धमाल
▶️ संजय दत्त को करियर के शुरुआती दौर में लगी थी ड्रग्स की लत्त, ख़राब हो गए थे जीवन के कुछ अहम साल

Sanjay Dutt Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिग्गज एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt Age) आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज संजय दत्त और उनके फ़ैन्स को KGF के निर्माता ने बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म निर्देशक प्रशांत नील (Producer Prashant Neel) ने संजय के जन्मदिन (Sanjay Dutt Birthday) पर केजीएफ: चैप्टर 2 (Sanjay Dutt KGF : Chapter 2) में संजय दत्त के रोल ‘अधीरा’ का फर्स्ट लुक (Adhira First Look) पोस्ट किया है। 1990 की अग्निपथ के रीमेक में कांचा चीना का किरदार निभाने वाले संजय दत्त अब KGF के पार्ट 2 में अपनी धमाकेदार एक्टिंग से एक बार फिर लोगों के दिलों पर छा जाएंगे।

Sanjay Dutt Birthday: KGF 2 का लोगों को है बेसब्री से इंतजार

कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज़ करती हैं और लोग उन्हें कई बार देखना भी पसंद करते हैं। उन्हीं कुछ फिल्मों में ‘केजीएफ चैप्टर 1 (KGF: Chapter 1)’ का नाम भी शामिल है। केजीएफ के पहले पार्ट की रिलीज के बाद से ही लोग दूसरे चैप्टर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में KGF में फ़ैन्स के लिए इस फ़िल्म के चैप्टर 2 (Sanjay Dutt KGF: Chapter 2) को लेकर एक बड़ी ख़बर खबर सामने आई है।

अधीरा का लुक 2019 से था सस्पेंस

संजय दिन के जन्मदिन (Sanjay Dutt Birthday) में मौके पर 29 जुलाई को रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) के साथ निर्माताओं ने ‘अधीरा’ का लुक (Adhira First Look) रिलीज कर दिया है। जन्मदिन के मौके पर अधीरा का लुक फर्स्ट लुक लॉन्च करना संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) के लिए स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है। आपको बता दें कि, केजीएफ चैप्टर 1 के सक्सेस के बाद, चैप्टर 2 का फर्स्ट लुक 2019 में रिलीज़ कर दिया गया था, जिसमे ‘अधीरा’ का सस्पेंस लुक दिखाया गया था।

Sanjay Dutt Birthday Special

संजय के ने निभाए हैं ऐसे भी रोल

यह पहली बार नहीं होगा जब संजय दत्त नेगटिव रोल (Sanjay Dutt Negative Role) में सामने आएंगे। अपने करियर की शुरुआत में ही, संजय ने अक्सर गैर-पारंपरिक भूमिका निभाई, जिससे उन्हें काफी नाम मिला। 1993 में संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित के साथ खलनायक (Sanjay Dutt Madhuri Dixit Khalnayak) जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म में काम किया। इसके निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Director-Producer Subhas Ghai) थे। इस फिल्म में दत्त एक अपराधी बल्लू का रोले निभाते नज़र आये थे।

खलनायक में संजय (Sanjay Dutt Age) के गॉगल लुक, लम्बे बाल और गले में मफलर के इस किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। ऐसे ही संजय दत्त (Sanjay Dutt Negative Roles) के कई रोल्स है, जहा उन्हें नेगेटिव किरदार निभाने का मौका मिला है। इनमें पानीपत, अग्निपथ, काँटे, और वास्तव जैसी मूवीज शामिल हैं।

संजय की बायोपिक ‘संजू’ ने की थी अच्छी कमाई

संजय (Sanjay Dutt Birthday) एक ऐसे कलाकार हैं , जिन्होंने अपने फैंस को अपनी अदाकारी से खुश किया है। पर वो कहते है ना कि ऑनस्क्रीन अपने काम से सबका दिल जीतने वाले कलाकार, परदे के पीछे असल ज़िन्दगी में उतने खुश नहीं रहते जितना तो ऑनस्क्रीन दिखते हैं। ऐसे ही कुछ कहानी है संजय दत्त की।

संजय दत्त (Sanjay Dutt Age) के प्रति लोगों के असीम प्यार को ध्यान में रखते हुए उनके जीवन पर आधारित फ़िल्म को साल 2018 में रिलीज़ किया गया था। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt Biopic) की ज़िन्दगी के कुछ ऐसे राज़ खुले हैं जिससे शयद ही कोई पहले परिचित रहा हो। इस फ़िल्म में संजय की ड्रग्स की लत्त को भी दिखाया गया है। इस फ़िल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने संजय दत्त का किरदार निभाया था।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar