61 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की थी शिकायत

61 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ की थी शिकायत

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। 61 वर्षीय संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसकी बाद वह लीलावती अस्पताल में चेकअप करवाने गए और वहां उनका कोरोना टेस्ट हुआ। फिलहाल संजय की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (COVID test report negative) आई है।

संजय दत्त की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए लीलावती अस्पताल ने बताया कि पहले एक्टर को सांस लेने में कुछ दिक्क़त महसूस हई और छाती में दर्द उठा। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी हुआ है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन मेडिकल ऑब्जरवेशन के लिए उन्हें कुछ समय तक अस्पताल में रखा जाएगा।

संजय दत्त ने अपने चाहने वालों का किया शुक्रिया

संजय दत्त में अपने फ़ैन्स और चाहने वालों का शुक्रिया करते हुए कहा कि मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूँ और अच्छा महसूस कर रहा हूँ। फिलहाल मैं डॉक्टर्स की निगरानी में हूँ। कोरोना रिपोर्ट में बारे में बताते हुए संजय ने कहा कि रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों की अच्छी देखभाल के चलते मैं जल्द घर लौट जाऊंगा। आप सबकी दुवाओं और शुभकानाओं के लिए शुक्रिया।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे