लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई को कहा कांग्रेस का चमचा, ट्विटर पर लोगों ने किए Funny Tweets

लाइव डिबेट में संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई को कहा कांग्रेस का चमचा, ट्विटर पर लोगों ने किए Funny Tweets
▶️लाइव शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एंकर राजदीप सरदेसाई को कहा, ‘कांग्रेस का चमचा’
▶️ट्विटर पर लोग #Chamcha हैश टैग के साथ ट्वीट कर दोनों को कर रहें ट्रोल
▶️सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया के इंटरव्यू को लेकर जनता के निशाने पर सरदेसाई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद न्यूज़ चैनल रात-दिन इस मामले की कवरेज में लगे हुए हैं। इन्हीं सबके बीच इंडिया टुडे (India Today) के मुख्य एंकर राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने सुशांत मामले में मुख्य आरोपी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू ले लिया था जिसके बाद जनता को सरदेसाई फूटी आंख नहीं सुहा रहे।

अभी इस मामले पर मिट्टी पड़ी भी नहीं थी कि एक बार फिर से राजदीप सरदेसाई लोगों की ट्रोलिंग का शिकार बन गया।
जी हाँ, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) पर जनता के तानों और फनी ट्वीट्स का निशाना बने राजदीप सरदेसाई।

राजदीप सरदेसाई को संबित पात्रा ने लगाई फटकार

इंडिया टुडे न्यूज़ चैनल पर बीते दिन एक डिबेट शो चल रहा था। इस डिबेट शो में राजदीप सरदेसाई बतौर एंकर कार्यक्रम को चला रहे थे। डिबेट का हिस्सा बनने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) और कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा मौजूद थे।

Sambit Patra Call Chamcha to Rajdeep Sardesai

और फिर डिबेट के दौरान कुछ ऐसा होता है कि स्पष्ट बोलकर अपनी बात सामने रखने वाले प्रवक्ता संबित पात्रा लाइव डिबेट के दौरान ही एंकर राजदीप सरदेसाई को कांग्रेस का चमचा कहने लगते हैं। जिसके बाद संबित पात्रा और राजदीप सरदेसाई के बीच खतरनाक बहस बाजी होने लगती हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #Chamcha

आपको बता दें कि इस बहस के तुरंत बाद ही ट्विटर पर #chamcha हैशटैग ट्रेंड करने लगा। अभी तक लगभग 6 हजार से अधिक लोग इस टैग उपयोग करते हुए, संबित पात्रा और राजदीप सरदेसाई के ऊपर मजेदार ट्वीट कर रहे हैं।

Sambit Patra Call Chamcha to Rajdeep Sardesai


कुछ लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राजदीप सरदेसाई चमचागिरी में नंबर वन है, कांग्रेस के चमचे हैं।’ तो कुछ लोगों ने संबित पात्रा को सपोर्ट करते हुए लिखा, मैं संबित पात्रा को सपोर्ट करता हूं, इन चमचों को सबके सामने लाना जरूरी है। कुछ लोगों ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी लपेटे में लेते हुए लिखा, कांग्रेस फेक न्यूज़ बढ़ाती है, सिर्फ एक पप्पू के कारण सारे चमचे परेशान हैं। कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया कि ‘राजदीप सरदेसाई अब संबित पात्रा को डिबेट में कभी नहीं बुलाएंगे।’

राजदीप सरदेसाई रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू के बाद से हो रहे ट्रोल

Sambit Patra Call Chamcha to Rajdeep Sardesai

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी माना जा रहा हैं। कुछ दिन पहले राजदीप सरदेसाई ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया था। इस इंटरव्यू पर कई सवाल भी लोगों द्वारा उठाए गए और राजदीप सरदेसाई को भयंकर रूप से ट्रोल किया गया था। अब लाइव शो के दौरान संबित पात्रा के चमचा कह देने के बाद से तो मानों ट्रोल करने वालों को बड़ा मौका मिल गया हो।

आगे पढ़ें :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे