कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी ने शुरू किया जन आंदोलन, सलमान खान ने किया सपोर्ट

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी ने शुरू किया जन आंदोलन, सलमान खान ने किया सपोर्ट
▶️प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाली परिस्थितियों को देखते हुए कोरोना संक्रमण के खिलाफ जन आंदोलन की मुहीम छेड़ी है
▶️जन आंदोलन के लिए एक नारा दिया गया है जिसमें लिखा गया है, ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’
▶️पीएम मोदी के इस जन आंदोलन को सुपरस्टार सलमान खान ने भी सपोर्ट किया है, और जनता से इस आंदोलन में भाग लेने की अपील की है

Salman Khan Support PM Modi Jan Aandolan: कई बार ये सुनने में आया है कि ठंड के मौसम में कोरोना का असर और ज्यादा बढ़ जाएगा। ठंड और प्रदूषण से कोरोना वायरस (Corona Virus) का खतरा चरम पर पहुंच सकता है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाली परिस्थितियों को देखते हुए कोरोना संक्रमण के खिलाफ जन आंदोलन (PM Narendra Modi Jan Aandolan against Corona Infaction) की मुहीम छेड़ी है।

पीएम करेंगे कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन


अक्टूबर महीने से त्यौहारों का मौसम शुरू हो जाएगा, और ठंड भी बढ़ने वाली है ऐसे में कोरोना का खतरा और ना बढ़े इसके लिए पीएम मोदी ने जन आंदोलन की शुरूआत करने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi Tweet For Jan Aandolan) ने गुरुवार को ट्वीट कर के दी है। इस ट्वीट में जन आंदोलन के लिए एक नारा दिया गया है जिसमें लिखा गया है, ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’

पीएम के जन आंदोलन को मिला सलमान खान का सपोर्ट

बता दें कि पीएम मोदी के इस जन आंदोलन को सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan Support PM Modi aandolan) ने भी सपोर्ट किया है, सलमान खान ने पीएम मोदी के इस ट्वीट को समर्थन देते हुए कहा है कि, “भाइयों, मित्रों और बहनों कोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में पीएम मोदी को सपोर्ट करें, औऱ खुद को सुरक्षित रखने के लिए तीन चीज़ों का ध्यान रखें।

सलमान खान आगे तीन सावधानियों के बारे में बताते हुए कहा कि, 6 फुट की दूरी बनाए रखें, नियमित रूप से मास्क पहनें औऱ अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहें। आगे सलमान ने पीएम मोदी के इस अभियान में शामिल होने के लिए लोगों से अपील की और #UniteToFightCorona हैश टैग लगाकर लोगों को जागरुक किया।

फिर बढ़ सकता है कोरोना का खतरा

बता दें कि जबसे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई तबसे कोरोना का खतरा औऱ बढ़ गया है। साथ ही जैसे जैसे लोगों को इस वायरस के साथ जीने की आदत हो रही है जनता उतनी ही लापरवाह होती चली जा रही है। औऱ साथ ही अब ठंड के मौसम में कोरोना का खतरा (Corona Danger Increase In Winter) और बढ़ सकता है। यही कारण है कि पीएम मोदी ने इस आंदोलन को शुरू करने का फैसला लिया है।

Salman Khan Supports PM Modi Jan aandolan

इस आंदोलन के जरिए पीएम मोदी ने कोरोना की सभी गाइडलाइंस का पालन करने की बात कही है। क्योंकि अब सभी ट्रांसपोर्ट खोल दिए गए हैं जिससे संक्रमण बेहद आसानी से लोगों में फैल सकता है। इसलिए पीएम मोदी के जन आंदोलन में शामिल होकर कोरोना का खात्मा करने में सहयोग करें।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।