सुपरस्टार सलमान खान ने भरी एक्टर फराज खान के अस्पताल की सारी फीस

सुपरस्टार सलमान खान ने भरी एक्टर फराज खान के अस्पताल की सारी फीस
▶️एक्टर फराज खान आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं, जिसके बाद सलमान खान ने उनके अस्पताल के सारे बिल चुका दिए
▶️कश्मीरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान खान की एक फोटो पोस्ट की है और लिखा है कि, सलमान आप एक महान इंसान हो
▶️फराज खान की हालत बेहद गंभीर थी सलमान ने उनकी बहुत मदद की है, इससे पहले भी उन्होने कई लोगों की सहायता की है- कश्मीरा

Salman Khan Paid Hospital Fee Of Actor Faraz Khan: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को हवा लग गई थी, इस नेपोटिज्म की आंच में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आलोचनाओं का शिकार हो गए थे, जिसके बाद सलमान को कई बार सुशांत केस में कोर्ट से भी नोटिस मिला था और यही कारण है कि लगातार उनकी छवि फैंस के बीच खराब होती चली गई, लेकिन इस बार सलमान खान ने कुछ ऐसा किया है जिससे सुनने वाले का सीना गर्व से फूल जाएगा।

सुपरस्टार सलमान खान की सुधरी छवि

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अभिनेता फराज खान (Salman Khan Helps Faraaz Khan) की मदद की है, दरअसल एक्टर फराज खान आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं, जिसके बाद सलमान खान ने फराज खान के इलाज के सारे बिल चुका दिए हैं। सलमान खान के इस कदम से सभी के मन में उनके लिए आदर की भावना जाग गई है।

Salman Khan Paid All the Hospital Fee Of Actor Faraz Khan

कश्मीरा शाह ने दी जानकारी

सलमान खान के इस सराहनिय पहल की जानकारी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने ट्वीट (Kashmira Shah Tweet) के माध्यम से दी है। कश्मीरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सलमान खान की एक फोटो पोस्ट की है और लिखा है कि, सलमान अब एक महान इंसान हो, आपने जिस तरह से फराज खान के सभी मेडिकल बिल्स को भर दिया है उसके लिए आपका शुक्रिया। कश्मीरा ने आगे कहा कि फराज खान की हालत (Actor Faraaz Khan Health Critical) बेहद गंभीर थी सलमान ने उनकी बहुत मदद की है। इससे पहले भी उन्होने कई लोगों की सहायता की है।

कश्मीरा ने कहा कि मैं सलमान का सच्चे दिल से प्रशंसा करती हूं अगर किसी को ये ताऱीफ पसंद नहीं आती है तो मुझे उससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता है, आप चाहें तो मुझे अनफॉलो कर सकते हैं। क्योंकि मुझे लगता है सलमान सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं।

सुशांत केस के कारण बिगड़ी सलमान की छवि

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से सलमान की छवि खराब होने लगी सोशल मीडिया से भी उनके फॉलोवर्स कम होने लगे थे। जानकारी के अनुसार सलमान खान सहित 9 लोगों को बिहार कोर्ट ने नोटिस भेजा है, इन सभी के ऊपर इलजाम लगा है कि उन्होने सुशांत को मौत के लिए उकसाया है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।