सलमान खान के खेती करने वाले वीडियो को लोगों ने किया जमकर ट्रोल, क्या सुशांत की मौत के बाद बढ़ गए हैं अभिनेता के हेटर्स?

सलमान खान के खेती करने वाले वीडियो को लोगों ने किया जमकर ट्रोल, क्या सुशांत की मौत के बाद बढ़ गए हैं अभिनेता के हेटर्स?
▶️ Salman Farming Video: सलमान की पोस्ट पर लोग कर रहे हैं जमकर ट्रॉल,लिख रहें हैं अजीबोगरीब बातें
▶️ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मृत्यु के बाद सलमान (Salman Haters) को हेट करने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है
▶️ इन दिनों पनवेल (Panvel) में गुजार रहे हैं सलमान खान अपनी छुट्टियां और करा रहे हैं फोटोशूट

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Bollywood Superstar Salman Khan) ये लॉकडाउन अपने पनबेल फॉर्म हाउस (Panvel Farm House) पर बिता रहे हैं। सलमान इन दिनों अपना पूरा वक्त वहीं बिता रहे हैं जहां वह आए दिन अपनी फोटो शेयर करते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा उनकी दोस्त युलिया वंतूर (Luliya Vantur) भी उनके साथ समय गुजार रही हैं। हद तो तब हो गई जब सलमान खान (Salman Farming Videp) खेती करते हुए दिखाई दिए। खेती की ये वीडियो वायरल होते ही लोग जमकर मजाक बना रहे हैं।

Salman Farming Video: सलमान खान कर रहे हैं चावल की खेती

इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Farming Video) ने चावल की खेती करते हुए वीडियो डाली है। जहां वो कभी किसानों की मदद करते हुए तो कभी अपना चेहरा धोते हुए नजर आ रहे हैं। इन क्लिप्स में उनकी दोस्त युलिया वंतूर (Luliya Vantur) भी काफी सक्रिय दिखी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान कैप्शन में लिखते हैं,…चावल की खेती पूरी हुई…..!

Salman Farming Video: सलमान हो रहें हैं ट्रॉल

सलमान खान इस इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) पर पोस्टों को लेकर इन दिनों जमकर ट्रॉल (Salman Khan Got Trolled) हो रहे हैं। जहां एक पोस्ट डालते हुए सलमान ने लिखा…. किसानों का सम्मान करो … सलमान की इस पोस्ट पर यूजर्स ने उनकी जमकर खींचाई शुरू कर दी। एक ने लिखा .. सलमान आपकी बाहों पर मिट्टी लगी है मगर हाथों में नहीं, तो एक और ने लिखा, आखिर कौन सा किसान ऐसे फोटोशूट करवाता है। और यही से ही यह सिलसिला शुरू हो गया….. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सुशांत की मौत के बाद सलमान के हेटर्स (Salman Haters) की गिनती बढ़ी हैं?

सुशांत की मौत पर सलमान से नाराज़ हैं लोग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को 1 महीने से भी ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन उनके फैन्स का गुस्सा अभी भी जारी है और उनके फैन्स लगातार इस केस में सीबीआई जांच (CBI Enquary Of Sushant Case) की मांग कर रहे हैं।

ऐसे में आरोप के घेरे में सलमान खान (Salman Khan Haters) भी आए थे। और इस केस में सलमान की चुप्पी ने यह बता दिया कि कहीं ना कहीं सलमान भी इसके जिम्मेदार हैं। और सलमान के हेटर्स (Salman Khan Haters) की गिनती बढ़ गई है। जिसके बाद ट्रोलर के निशाने पर सलमान खान (Salman Got Trolled) आ गए हैं। अब देखना ये है कि यह बात कहाँ तक जाती है और सुशांत को न्याय कब तक मिल पाता हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.