Birthday special: आज सैफ़ अली खान मना रहे हैं अपना जन्मदिन, इस अवसर पर जाने उनकी नवाबी लाइफस्टाइस के बारे में

Birthday special: आज सैफ़ अली खान मना रहे हैं अपना जन्मदिन, इस अवसर पर जाने उनकी नवाबी लाइफस्टाइस के बारे में
▶️ कोविड-19 के चलते घर में ही मना रहे हैं सैफ अली खान अपना जन्मदिन
▶️ सैफ अली खान के जन्मदिन पर जाने उनकी नवाबी लाइफ स्टाइल के बारे में कुछ जरूरी बातें
▶️ पटौदी खानदान के इकलौते वारिस हैं सैफ अली खान, भारत के सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में से एक हैं सैफ

आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं, सैफ अली खान पटौदी खानदान के इकलौते वारिस हैं। आज वो अपना जन्मदिन अपनी पत्नी करीना कपूर, तैमूर, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, कुणाल खेमू और सोहा अली खान, के साथ अपने बांद्रा के बंगले में ही मना रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने नए बच्चे (Kareena-Saif Second Child News) के आने की खबर सोशल मीडिया पर सांझा की थी। जिसके बाद से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

सैफ अली खान की नवाबी लाइफस्टाइल

आप भी सैफ अली खान के जन्मदिन (Saif Ali Khan Birthday Wishes) पर उनकी नवाबी लाइफ सेल के बारे में जानना चाहते हैं तो आपके लिए कुछ अहम बातें जान लेना बहुत जरूरी है। पटौदी खानदान की तरफ से पुरखों से चला रहा उनका महल सैफ अली खान के नाम पर है इसे सरकारी संपत्ति नहीं माना जाता इसके मालिक सैफ अली खान हैं। और इसके अलावा उनकी अब तक की संपत्ति 150 मिलियन यूएस डॉलर हैं जिसमें उनकी सालाना आय लगभग 35 करोड तक है।

Saif Ali Khan Birthday Special

कारों का है कलेक्शन

अगर बाता सैफ अली खान (Bollywood Actor Saif Ali Khan) की कार कलेक्शन की करें तो उनके पास अच्छा खासा कारों का कलेक्शन है। सैफ अली खान कार के बेहद शौकीन हैं जिसमें ऑडी Audi, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज BMW 7series, lexus 470, Range Rover, Land Cruiser आदि शामिल हैं जिनकी कीमत वर्तमान में 50 लाख से दो करोड़ के बीच है।

अगर सैफ अली खान (Saif Ali Khan Birthday) के घरों की गिनती की जाए तो वो भी अच्छी खासी गिनती में शामिल है। सैफ अली खान के 10 से ज्यादा पोश एरिया में घर हैं। जिसमें छह करोड़ वाला बांद्रा का बंगला भी है। इसके अलावा करीना और उनका घर अलग है जिसकी वर्तमान कीमत 4.2 करोड रुपए है। इसके अलावा भी सैफ अली खान (Saif Ali Khan Lifestyle) के पास देश-विदेश में भी कई घर हैं।

सैफ अली खान का फिल्मी करियर

नवाब होने के साथ-साथ सैफ अली खान बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor Saif Ali Khan) भी हैं सैफ अली खान आखिरी बार अपनी पिक्चर जवानी जानेमन में नजर आए थे। इसके अलावा वो रेस सीरीज (Race Series), तनहाजी (Tanha Ji), जैसी कई पिक्चरों में हाल ही में नजर आए हैं। कोविड-19 की वजह से सैफ अली खान आज अपना जन्मदिन अपने घर में ही परिवार वालों के साथ मना रहे हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.