Trailor: सड़क-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को देख सकते हैं पूरी फिल्म

Trailor: सड़क-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को देख सकते हैं पूरी फिल्म
▶️महेश भट्ट और आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त की फिल्म सड़क-2 (Sadak 2 Trailer Release) का हुआ रिलीज
▶️11 अगस्त को होना था ट्रेलर रिलीज, संजय दत्त की कैंसर (Sanjay Dutt Cancer News) की खबर के कारण 1 दिन बढ़ा आगे
▶️फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है

सुशांत सुसाइड के बाद विवादों में रहे महेश भट्ट और आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त की फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर (Sadak-2 Trailer Release) आज रिलीज हो गया है। ये ट्रेलर कल यानि की 11 अगस्त को आने वाला था लेकिन जैसा की संजय दत्त (Sanjay Dutt Cancer News) की तबीयत खराब हो गई थी और उनके कैंसर की खबर आई ऐसे में एक दिन के लिए रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। और अब आज यानि 12 अगस्त को ट्रेलर रिलीज किया गया है।

Sadak 2 Trailer: सड़क-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ पता लग रहा है कि ये एक लव स्टोरी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आर्या का रोल अदा कर रही हैं। जो विशाल से बहुत प्यार करती है। और वो विशाल आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) हैं। इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) एक ट्रेवल एजेंट बने हुए हैं।

Sadak 2 Trailer Release

फिल्म की कहानी

दरअसल ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) की कहानी के अनुसार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य (Aditya Roy Kapoor) टूरिस्ट बुकिंग के लिए जाते हैं जहां उन दोनों की मुलाकात होती है। यहां एक विलेन आलिया और आदित्य के बीच दुरियां पैदा करना चाहता है लेकिन ऐसा क्यों करना चाहता है ये ट्रेलर (Sadak 2 Trailor Release) में साफ नहीं हो पाता है।

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी रोचक है, औऱ इंट्रस्ट बनाता जा रहा है। खासकर फिल्म की कास्टिंग (Sadak 2 cast) बहुत जबरदस्त है। जो आपको फिल्म के अंत तक जोड़े रखेगी। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज (Sadak 2 release date) होने वाली है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बताते चलें कि ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Sadak 2 On Disney+Hotstar) पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 28 अगस्त को आप ऑनलाइन देख सकते हैं। ‘सड़क 2’ के निर्देशक महेश भट्ट (Sadak 2 Producer Mahesh Bhatt) हैं।

दरअसल फिल्म का ट्रेलर (Sadak 2 Trailer Release) तो जबरदस्त है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के बाद से बॉलीवुड में जो लोक नेपोटिज्म को लेकर चर्चा में आए थे उसमे से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी एक हैं। ऐसे में इनकी फिल्म कितनी चलने वाली है ये तो दर्शक ही बता सकते हैं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar