विदेशों में भी फ्लॉप रहा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर, नहीं रूक रहा डिस्लाइक का सिलसिला

विदेशों में भी फ्लॉप रहा ‘सड़क 2’ का ट्रेलर, नहीं रूक रहा डिस्लाइक का सिलसिला
▶️इंट्रस्टिंग स्टोरी होने के बाद तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है ‘सड़क 2’
▶️‘सड़क 2’ का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसके बाद से ही इस फिल्म का कड़ा विरोध किया जा रहा है
▶️90 लाख डिस्लाइक पाकर तीसरे पायदान जा पहुंची है फिल्म, जिसे लोग नापसंद कर रहे हैं

अभी हाल ही में महेश भट्ट दवारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर (Sadak 2 Trailer) रिलीज किया गया था। इस फिल्म का ट्रेलर इंडिया में तो फ्लॉप रहा ही साथ ही विदेशों में भी फिल्म की खूब फजीहत हुई।

तीसरा सबसे फ्लॉप ट्रेलर रहा ‘सड़क 2’

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर काफी इंट्रस्टिंग हैं लेकिन फिर भी ये फिल्म अभी तक तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिस्लाइक (Sadak 2 Trailer Most Disliked On Youtube) मिले हैं। करीब 90 लाख डिस्लाइक पाकर तीसरे पायदान जा पहुंची है जिसे लोग नापसंद कर रहे हैं।

सड़क 2 का ट्रेलर हुआ सुपर फ्लॉप, क्लिक करें और देखें ये वीडियो

12 अगस्त को आया था ट्रेलर

दरअसल ‘सड़क 2’ का ट्रेलर 12 अगस्त को रिलीज किया गया था। जिसके बाद से ही इस फिल्म का कड़ा विरोध किया जा रहा है। अगर फिल्म के फ्लॉप (Sadak 2 Trailer Dislike) होने के कारणों पर बात करें तो इसका एकमात्र कारण है नेपोटिज्म।

Sadak 2 Trailer Dislike

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) के बाद से ही महेश भट्ट और आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। साथ ही जैसे ही सुशांत के बारे में बातें फैली औऱ नेपोटिज्म को हवा लगी तबसे ही लोगों ने ये फैसला कर लिया था कि अब बॉलीवुड की एक भी वो फिल्म नहीं देखेंगे जिसमें स्टार किड हैं। यही कारण है कि फिल्म का इतना विरोध हो रहा है।

शुरू से ही महेश भट्ट को नापसंद कर रहे हैं लोग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का नाम सामने आया। उन्हे पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, साथ ही स्टार किड होने के कारण आलिया (Alia Bhatt) को भी काफी ट्रोल होना पड़ा था, और इस फिल्म में महेश भट्ट की दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट हैं यही कारण है कि इसकी और ज्यादा फजीहत हो रही है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।