रिलीज होते ही फ्लॉप हुई फ़िल्म ‘सड़क 2’, IMDB की वेबसाइट ने दी सबसे खराब रेटिंग

रिलीज होते ही फ्लॉप हुई फ़िल्म ‘सड़क 2’, IMDB की वेबसाइट ने दी सबसे खराब रेटिंग
▶️डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फ़िल्म सड़क 2, IMDB की वेबसाइट से मिली 10 में से 1.1 रेटिंग
▶️दर्शक इस फ़िल्म को लेकर बहुत निगेटिव और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि फ़िल्म को देखना समय की बर्बादी है
▶️फ़िल्म सड़क 2 1991 में आई सुपरहिट फिल्म सड़क का रीमेक बनाया गया है

निर्माता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फ़िल्म सड़क 2 को आज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। लेकिन फ़िल्म के रिलीज होते ही इसकी हालत ट्रेलर जैसी हो गई है। दरअसल फ़िल्म सड़क 2 की वेबसाइट IMDB ने बेहद खराब रेटिंग दी है। वेबसाइट पर फ़िल्म की रेटिंग 10 में से 1.1 रेटिंग मिली है।

फ़िल्म सड़क 2 को बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं दर्शक

Sasak 2 gets IMDB rating of 1.1 out of 10

बता दें कि जब सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब ये सबसे फ्लॉप ट्रेलरों में शामिल हो गया था। और फ़िल्म की भी यही दुर्दशा हुई है। दर्शक इस फ़िल्म को लेकर बहुत निगेटिव और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। ट्रेलर को देखकर ही फ़िल्म कितने हद तक फ्लॉप होने वाली है इसका अंदाजा लगाया जा चुका था, और बिल्कुल वैसा ही हुआ, फ़िल्म को लेकर दर्शकों की रुची को देखते हुए साफ पता लग रहा है कि ट्रेलर की तरह ही सड़क 2 फ़िल्म भी फ्लॉप होने वाली है।

फ़िल्म सड़क की रीमेक है सड़क 2

दरअसल सड़क 2 के माध्यम से महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने 21 साल बाद बतौर निर्माता वापस लौटे थे। फ़िल्म सड़क 2 1991 में आई सुपरहिट फिल्म सड़क का रीमेक बनाया गया है। सड़क 2 में महेश भट्ट की दोनों बेटियाँ आलिया भट्ट औऱ पूजा भट्ट हैं। साथ ही संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी अहम किरदार में नजऱ आ रहे हैं।

नेपोटिज्म के कारण डूबी फ़िल्म

बता दें कि फ़िल्म सड़क 2 आलिया भट्ट की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से आलिया भट्ट नेपोटिज्म (nepotism) की शिकार हो गई। वहीं इस केस के मुख्य अपराधी के रूप में मशहूर हुई रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट की अजीबोगरीब फोटो वायरल हो गई। जिसके कारण फ़िल्म को लगातार दर्शकों द्वारा नापसंद किया जा रहा है। ट्रेलर भी मोस्ट डिस्लाइक पाने वाला वीडियो बन गया था औऱ फ़िल्म भी इसी राह पर चल रही है।

फ़िल्म की स्टोरी की बात करें तो ट्रेलर को ही देख कर पता लग लग गया था कि फ़िल्म की स्टोरी काफी स्ट्रांग है और दर्शकों को अंत तक जोड़े रखेगी। लेकिन फिर भी फ़िल्म बेहद फ्लॉप साबित होते दिख रही है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।