‘सड़क 2’ रहा अबतक का तक का सबसे फ्लॉप ट्रेलर, कुछ ही घंटों में मिले 2 मिलियन डिसलाइक

‘सड़क 2’ रहा अबतक का तक का सबसे फ्लॉप ट्रेलर, कुछ ही घंटों में मिले 2 मिलियन डिसलाइक
▶️सड़क 2 बना अबतक का सबसे फ्लॉप ट्रेलर, आलिया भट्ट हो रही हैं खूब ट्रोल
▶️11 अगस्त को रिलीज होने वाला था सड़क 2 का ट्रेलर, संजय दत्त के बिमार होने का कारण 12 अगस्त को किया गया रिलीज
▶️रिलीज होने के कुछ ही देर बाद मिले सड़क-2 को 2 मिलियन डिस्लाइक

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट औऱ आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। ये ट्रेलर कल यानि 11 अगस्त को ही रिलीज होने वाला था लेकिन इस फिल्म में संजय दत्त हैं औऱ कल उनके कैंसर की खबर आई जिसके कारण 12 अगस्त को रिलीज किया गया। लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि सड़क-2 का ट्रेलर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाला ट्रेलर बन गया है।

जनता का गुस्से भरा रिएक्शन देखने के लिए क्लिक करके देखें ये वीडियो

सड़क-2 को मिले सबसे ज्यादा डिस्लाइक

बता दें कि महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ अबतक की सबसे ज्यादा डिस्लाइक पाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म को यूट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिले हैं। और लोग कंमेट में फिल्म का खूब विरोध कर रहे हैं। बता दें कि रिलीज होने के कुछ ही देर बाद सड़क 2 को करीब 2 मिलियन डिस्लाइक मिले हैं।

With 2 million dislikes, Sadak 2 becomes the most disliked trailer

आलिया भट्ट फिर से होने लगीं ट्रोल

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद़ से स्टार किड होने के नाते आलिया को काफी ट्रोल होना पड़ा था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक बार फिर आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग उन्हे खूब भला-बूरा सुना रहे हैं। साथ ही कई लोगों ने महेश भट्ट को हिंदू विरोधी तक कह डाला है।

फ्लॉप हो सकती है फिल्म

दरअसल सड़क 2 आलिया भट्ट की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही थी, लेकिन स्टार किड होने के कारण आलिया की इस फिल्म को अब फ्लॉप होने से कोई नहीं रोक सकता है। दरअसल नेपोटिज्म के कारण आलिया जिस तरह से ट्रोल हो रही हैं, उसे देखते हुए लगता है कि फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं करने वाली। इसके अलावा आलिया भट्ट ने अपना कमेंट सेक्शन भी बंद कर रखा है जिसके कारण ट्रोलर्स और बौखला गए हैं।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।